Move to Jagran APP

राघोपुर में एक ही रात पांच घरों में पांच लाख के अधिक की चोरी

वैशाली। राघोपुर थाना क्षेत्र के नयकीपारी टोला में एक ही रात पांच घरों में चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर नकद रुपये के अलावा जेवर एवं अन्य सामान इन घरों से चोरी कर ले गए। करीब पांच लाख से अधिक की चोरी हुई है। एक ही रात पांच घरों में चोरी की घटना को लेकर यहां हड़कंप मच गया है। इलाके में लोग दहशत में आ गए हैं। सुरक्षा को लेकर चितित लोगों में पुलिस के प्रति नाराजगी भी है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 10:39 PM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 10:39 PM (IST)
राघोपुर में एक ही रात पांच घरों में पांच लाख के अधिक की चोरी
राघोपुर में एक ही रात पांच घरों में पांच लाख के अधिक की चोरी

वैशाली। राघोपुर थाना क्षेत्र के नयकीपारी टोला में एक ही रात पांच घरों में चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर नकद रुपये के अलावा जेवर एवं अन्य सामान इन घरों से चोरी कर ले गए। करीब पांच लाख से अधिक की चोरी हुई है। एक ही रात पांच घरों में चोरी की घटना को लेकर यहां हड़कंप मच गया है। इलाके में लोग दहशत में आ गए हैं। सुरक्षा को लेकर चितित लोगों में पुलिस के प्रति नाराजगी भी है। इधर, चोरी की घटना की सूचना पर राघोपुर थाना की पुलिस टीम मामले की गहन जांच में जुट गई है। घटना शनिवार की देर रात की है।

loksabha election banner

बताया गया है कि राघोपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत फतेहपुर पंचायत के नयकीपारी टोला स्थित स्व. शिवनाथ महतो की पत्नी रंजू देवी, रविद्र महतो, शिव चंद्र कुमार, सोने लाल महतो एवं मोहन महतो के घर में चोर नकद राशि, जेवर, कपड़ा, कागजात, बर्तन आदि चोरी कर ले गए। इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में भय तथा पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष व्याप्त है। शनिवार की रात घर के लोग रात्रि में सो रहे थे। इसी दौरान घरों में घुसकर चोरों ने बक्सा-पेटी तोड़कर नकद रुपये जेवर, कपड़ा, कागजात, बर्तन व अन्य सामान चोरी कर ले गए।

बताया गया है कि दो घरों से बदमाश तीन बक्सा ले जाकर सामान निकालकर घर के पास ही फेंक दिया। ग्रामीणों के स्तर पर घटना की जानकारी राघोपुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार पुष्पेंद्र को दी गई। सूचना मिलने पर राघोपुर थानाध्यक्ष, सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह एवं जितेंद्र सिंह दलबल के साथ पहुंचकर गृहस्वामी से घटना की जानकारी ली। मिली जानकारी के अनुसार, रंजू देवी के घर से बदमाशों नकद 10 हजार रुपये, बर्तन, कपड़ा व अन्य सामान चोरी कर ले गए। वहीं, रविद्र महतो के घर से दो महंगी मोबाइल एवं शिवचंद्र कुमार के घर से एक मोबाइल फोन चोरी कर ली गई है। तीनों मोबाइल की कीमत लगभग 30 हजार रुपये के आसपास बताई गई है। सोनेलाल महतो का बक्सा तोड़कर नकद 12 हजार रुपये, 45 हजार रुपये के जेवर व अन्य सामान की चेारी कर ले गए। मोहन महतो के घर से चोरों ने कान की बाली 4 पीस, जिउतिया, 500 ग्राम चांदी की हंसुली एवं नकद 60 हजार रुपये की चोरी कर ली। मोहन महतो की पत्नी गंगाजली देवी ने बताया कि हम लोग सोए हुए थे। तड़के तीन बजे देखे कि बक्सा और सामान गायब है। एक बक्सा मोहन महतो के घर के पीछे तो दूसरा बक्सा घर से कुछ दूरी पर ढाब में मिला। बक्से से सारा सामान गायब था। बदमाशों ने रंजू देवी एवं मोहन महतो के घर से बक्सा चोरी कर सभी सामान निकाल कर खाली बक्सा सिसवानी एवं ढाब में फेंक दिया।

राघोपुर थानाध्यक्ष पुष्पेंद्र ने बताया कि घटनाओं की जानकारी मिली है। मौके पर पहुंचकर घरवालों से घटना के बारे में पूछताछ की गई है। मामले का जल्द ही उद्भेदन किया जाएगा। इसमें शामिल चोरों को बख्शा नहीं जाएगा। थानाध्यक्ष ने बताया कि चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने को लेकर इलाके में सघन गश्ती की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.