Move to Jagran APP

शराब सप्लायर के घर छापेमारी करने गए दरोगा पर हमला, मारकर पैर तोड़ा

वैशाली । होली के एक दिन पूर्व रात में शराब सप्लायर के घर छापेमारी करने गए दारोगा के भूल से दूसरे के

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Mar 2019 08:58 PM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2019 08:58 PM (IST)
शराब सप्लायर के घर छापेमारी करने गए दरोगा पर हमला, मारकर पैर तोड़ा
शराब सप्लायर के घर छापेमारी करने गए दरोगा पर हमला, मारकर पैर तोड़ा

वैशाली । होली के एक दिन पूर्व रात में शराब सप्लायर के घर छापेमारी करने गए दारोगा के भूल से दूसरे के घर में घुस जाना काफी महंगा पड़ा। रात में घर में घुस आए दारोगा पर हमला कर घर वालों ने पैर तोड़ डाला। छापेमारी करने गए दारोगा को खुद शराब के नशे में होने का लोगों ने आरोप लगाया। शोर सुनकर मौके पर जुटे ग्रामीणों ने दारोगा के साथ सैप के जवान को भी बंधक बना लिया। एसपी व एसडीपीओ को इस घटना की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घायल दारोगा को हिफाजत में लेकर इलाज के लिए पातेपुर पीएचसी में भर्ती कराया। हमला कर दारोगा को घायल करने के मामले में तीन नामजद समेत अज्ञात के खिलाफ तिसीऔता थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

loksabha election banner

घटना बुधवार की रात की है। रात करीब नौ-दस बजे तिसीऔता थाना के एसआइ रामाकांत सिंह नीलो रुकुंदपुर गांव में छापामारी करने पहुंचे थे। वे सादे लिबास में छापामारी करने पहुंचे थे। हालांकि उनके साथ तीन सैप के जवान यूनिफार्म में थे। बताया गया कि उन्हें सूचना मिली थी कि नीलो गांव का पप्पू कुमार अपने घर में शराब स्टोर कर रखा है। एसआइ घर की तलाशी के दौरान स्थानीय रिटायर शिक्षक सुरेश राय के घर में घुस गए। इससे पहले वे बगल के एक घर में तलाशी ले चुके थे। घर में पुलिस का घुस आना घर के लोगों को नागवार गुजरा। घर के लोग एसआइ पर टूट पड़े। मारपीट कर दारोगा को घायल कर दिया। लाठी-डंडे के वार से दारोगा का पैर टूट गया। दारोगा के साथ सैप जवानों को मौके पर जुटे लोगों ने बंधक बना लिया। ग्रामीणों का आरोप था कि एसआइ शराब के नशे में छापेमारी करने पहुंचे थे। इस घटना की जानकारी महुआ एसडीपीओ व एसपी को दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंची तिसीऔता थाने की पुलिस ने घायल एसआइ को इलाज के लिए पातेपुर पीएचसी पहुंचाया।

तिसीऔता थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया है कि लोकसभा चुनाव व होली पर शांति व्यवस्था कायम करने के लिए शराब के साथ धंधेबाजों की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है। शराब के स्टॉक की सूचना पर ही एसआइ छापामारी करने गए थे। सरकारी काम में बाधा के साथ पुलिस पदाधिकारी पर हमला मामले में स्थानीय मनोज राय, पप्पू राय, राजू राय तीन भाईयों के साथ हमला में शामिल अज्ञात के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराया गया है। वहीं पुलिस पदाधिकारी के शराब पीने के ग्रामीणों के आरोप के बाद घायल एसआइ का मेडिकल कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.