वैशाली। बिदुपुर प्रखंड मुख्यालय परिसर में मंगलवार को तरंग प्रतियोगिता आयोजित की गई। इस प्रतियोगिता में संकुल में हुए से सभी प्रतियोगिताओं में चयनित प्रतिभागियों ने भाग लिया।

इस प्रतियोगिता का उद्घाटन  बीडीओ राकेश कुमार, बीइओ ¨वदा महतो, उप प्रमुख रूबी ¨सह, समन्वयक दीपक कुमार आदि ने दीप प्रज्वलित कर किया। एक सौ मीटर की बालक वर्ग की दौड़ बुनियादी विद्यालय चेचर के शुभम कुमार और बालिका वर्ग में मध्य विद्यालय खानपुर पकड़ी की चांदनी कुमारी ने बाजी मारी।

200 मीटर दौड़ के बालक वर्ग में यूएमएस मोहनपुर काजी पट्टी के विशाल कुमार ने सबको पीछे छोड़ दिया। 400 मीटर दौड़ में मध्य विद्यालय दाउदनगर चक गढो के छात्र सूर्यकांत सुमन ने प्रथम हासिल किया। लंबी कूद प्रतियोगिता में प्रथम स्थान मध्य विद्यालय चकसिकन्दर के छात्र विक्की कुमार एवं बालिका वर्ग में प्रथम स्थान पर मध्य विद्यालय दाउदनगर चकगढो के रूबी कुमारी रही। ऊंची कूद प्रतियोगिता में बालक वर्ग में मध्य विद्यालय जुड़ावनपुर गोपालपुर के हिमांशु कुमार एवं बालिका वर्ग में मध्य विद्यालय खानपुर पकड़ी की सीमा कुमारी ने प्रथम स्थान ग्रहण किया। शॉर्टपुट में बालक वर्ग में मध्य विद्यालय बालाटांड के नवीन कुमार एवं बालिका वर्ग में मध्य विद्यालय चकसिकन्दर की पूजा कुमारी, डिस्कस थ्रो में बालक वर्ग में मध्य विद्यालय मझौली के अमरजीत कुमार एवं बालिका वर्ग में मध्य विद्यालय बाला टांड़ की कंचन कुमारी ने प्रथम स्थान हासिल किया। एक सौ गुणे चार मीटर रिले दौड़ के बालक वर्ग में प्रथम स्थान बुनियादी विद्यालय चेचर के अंकित, सन्नी,आदित्य, बिट्टू एवं बालिका वर्ग में मध्य विद्यालय बालाटांड़ की कृष्णा, सीमा, सोनी रवीना, पूजा ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

सफल होने वाले सभी छात्र-छात्राओं को शील्ड सहित अन्य पुरस्कार प्रदान किए गए। अन्य प्रतिभागियों को भी सांत्वना पुरस्कार दिए गए।

Posted By: Jagran