Move to Jagran APP

पुत्र की मौत से सदमे में डूबी महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

वैशाली। महनार थाने के लावापुर गांव में मंगलवार की रात अपने घर में 50 वर्षीय महिला ने गले में साड़ी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची महनार थाना की पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम हेतु हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा है। बताया जा रहा है कि अपने इंजीनियर पुत्र की सड़क हादसे में मौत की घटना के बाद से ही मां सदमे में थी। इधर घटना के बाद से महनार थाना की पुलिस टीम मामले की जांच में जुटी हुई है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Oct 2021 11:36 PM (IST)Updated: Wed, 20 Oct 2021 11:36 PM (IST)
पुत्र की मौत से सदमे में डूबी महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
पुत्र की मौत से सदमे में डूबी महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

वैशाली। महनार थाने के लावापुर गांव में मंगलवार की रात अपने घर में 50 वर्षीय महिला ने गले में साड़ी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची महनार थाना की पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम हेतु हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा है। बताया जा रहा है कि अपने इंजीनियर पुत्र की सड़क हादसे में मौत की घटना के बाद से ही मां सदमे में थी। इधर, घटना के बाद से महनार थाना की पुलिस टीम मामले की जांच में जुटी हुई है।

loksabha election banner

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार लावापुर गांव निवासी उपेंद्र राय की पत्नी 50 वर्षीय मालती देवी ने गले में साड़ी का फंदा लगाकर अपने घर में पंखे से झूल कर आत्महत्या कर ली। घटना के संबंध में बताया गया है कि मंगलवार की रात को पति-पत्नी ने भोजन किया। इसके बाद पति दरवाजे पर सोने चला गया। इसी बीच रात में ही घर में मालती देवी ने गले में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। लगभग दो माह पूर्व मालती देवी ने अपने इकलौते पुत्र को आशा कार्यकर्ता की नौकरी कर आर्थिक संकटों के बीच बहुत कठिन परिश्रम कर इंजीनियरिग की पढ़ाई कराई थी।

इंजीनियर पुत्र की दर्दनाक मौत समस्तीपुर में एक सड़क हादसे में हो गई थी। तभी से मालती देवी पुत्र की मृत्यु से सदमे में रहा करती थी। मालती के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया है। पति मजदूरी का काम करता है। अब मालती देवी के घर में एकमात्र उसका पति ही बच गया है। इस घटना को लेकर पूरे गांव में मातम का माहौल है। घटना पर सामाजिक कार्यकर्ता राजीव रंजन, पैक्स अध्यक्ष पंकज कुमार राय, पूर्व प्रमुख सरिता देवी, पूर्व जिला पार्षद अविनाश कुमार राय आदि ने गहरी संवेदना प्रकट की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.