Move to Jagran APP

आरटीआइ कार्यकर्ता के साथ मारपीट

वैशाली। सहदेई बुजुर्ग ओपी क्षेत्र के मंगलहाट चौक पर आरटीआइ कार्यकर्ता को मारपीट कर जख्मी कर दिया गया। इस घटना को लेकर आरटीआइ कार्यकर्ता द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जानकारी के अनुसार आरटीआई कार्यकर्ता सरायधनेश निवासी ऋषिकेष कुमार को कुछ लोगों ने मंगलहाट चौक पर मारपीट कर जख्मी कर दिया गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Nov 2018 08:01 PM (IST)Updated: Mon, 19 Nov 2018 08:01 PM (IST)
आरटीआइ कार्यकर्ता के साथ मारपीट
आरटीआइ कार्यकर्ता के साथ मारपीट

वैशाली। सहदेई बुजुर्ग ओपी क्षेत्र के मंगलहाट चौक पर आरटीआइ कार्यकर्ता को मारपीट कर जख्मी कर दिया गया। इस घटना को लेकर आरटीआइ कार्यकर्ता द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जानकारी के अनुसार आरटीआई कार्यकर्ता सरायधनेश निवासी ऋषिकेष कुमार को कुछ लोगों ने मंगलहाट चौक पर मारपीट कर जख्मी कर दिया गया। सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस को दिए गय आवेदन में आरोप लगाया गया है कि जब वह परोस के विकास कुमार के साथ मंगलहाट चौक पर गए थे। इसी दौरान सहरिया निवासी प्रमोद ¨सह ने अपने कुछ सहयोगियों के साथ मिलकर रोक लिया और हमला कर मारपीट की। आरोप है कि पत्नी से सूचना के अधिकार के तहत सूचना मांगता है। मांगी गई सूचना वापस नहीं लिया तो जान से मार देंगे। जान मारने की नीयत से गले में रस्सी फंसा दिया। सभी ने मारपीट कर जख्मी कर दिया।

prime article banner

दूसरी ओर सहरिया निवासी प्रमोद ¨सह ने भी सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस को एक आवेदन दिया है। आवेदन में कहा गया है कि उसकी पत्नी गीता कुमारी उत्क्रमित मध्य विद्यालय सहरिया में शिक्षिका के पद पर विगत दस वर्षों से कार्यरत है। उसके ऊपर किसी भी तरह का कोई आरोप भी नहीं है। जब उसकी पत्नी बीआरसी आती है तब उसे सराय धनेश निवासी ऋषिकेष कुमार के द्वारा बराबर परेशान किया जाता है एवं रुपये की मांग की जाती है। रुपये नहीं देने पर सूचना के अधिकार के तहत सूचना मांगने एवं परेशान किया जाता है जिसको लेकर वह मानसिक रूप से काफी परेशान है। इस संबंध में ओपी अध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों से आवेदन मिला है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.