Move to Jagran APP

बिहार में जदयू प्रदेश अध्यक्ष के भाई के पेट्रोल पंप पर लूट, फायरिंग करते हुए रुपयों से भरा बैग ले भागे बदमाश

जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा के भाई के महनार स्थित महिंदवारा के पेट्रोल पंप पर बदमाशों ने फायरिंग कर रुपये से भरा बैग लूट लिया। बदमाश पैसा लूटकर मौके से फरार हो गया। लूट की राशि कितनी थी? यह अभी साफ नहीं हुआ है।

By Jagran NewsEdited By: Akshay PandeyPublished: Fri, 07 Oct 2022 04:53 PM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 04:53 PM (IST)
बिहार में जदयू प्रदेश अध्यक्ष के भाई के पेट्रोल पंप पर लूट, फायरिंग करते हुए रुपयों से भरा बैग ले भागे बदमाश
जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा। जागरण आर्काइव।

संवाद सहयोगी, महनार (वैशाली) :  बिहार के वैशाली में बेखौफ अपराधियों ने शुक्रवार की शाम बड़ी वारदात को अंजाम दिया। महनार थाना क्षेत्र के महिंदवाड़ा गांव में जंदाहा-पटोरी मार्ग के किनारे जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा के भाई रमेश कुशवाहा के कृति फ्यूल नामक पेट्रोल पंप से बाइक सवार तीन बदमाशों ने शुक्रवार को लगभग 3.30 बजे पिस्तौल से फायरिंग कर नोजल मैन से 15 हजार रुपये लूट लिए। लूट के बाद बदमाश फायरिंग करते भाग निकले। सूचना मिलते एसडीपीओ एसके पंजियार एवं महनार थानाध्यक्ष राजन कुमार पांडेय दलबल के साथ मौके पर पहुंचे तथा पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा। बदमाशों के भागने की दिशा में नाकेबंदी की गई परंतु उनका पता नहीं चला। 

loksabha election banner

महनार थानाध्यक्ष ने बताया कि बदमाशों ने पहले बाइक में 200 रुपये का पेट्रोल भरवाया और इसके बाद नोजल मैन अजय कुमार राय ने रुपये मांगे तो एक बदमाश ने उस पर पिस्तौल तान दी। फिर दहशत फैलाने के लिए फायरिंग की और नोजल मैन की जेब से 15 हजार छीन लिए। पटोरी की ओर भागने के दौरान बदमाशों ने फिर एक राउंड फायरिंग की। फायरिंग के कारण जो जहां था, वहीं खड़ा रह गया, किसी ने बदमाशों को पकड़ने का साहस नहीं किया। पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। एक बदमाश हेलमेट पहन बाइक पर बैठा है जबकि एक टोपी पहने व मास्क लगाए है। वहीं एक बदमाश हाथ में पिस्टल लिए है। यामाहा एफजेड बाइक का नंबर बीआर 01 एफ 0247 भी फुटेज में दिख रहा है।

दहशत फैलाने के लिए की फायरिंग

फरार होने के दौरान दहशत फैलाने के उद्देश्य से अपराधियों ने एक राउंड फायरिंग भी की। घटना की जानकारी होते ही अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने के बाद महनार थाना के पुलिस भी मौके पर पहुंची। महनार थानाध्यक्ष राजन कुमार पांडे एवं एसडीपीओ एसके पंजियार पेट्रोल पंप पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच शुरू की। बताया गया कि पूरी घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसमें एक अपराधी हेलमेट लगाए मोटरसाइकिल पर बैठा दिख रहा है। जबकि एक अपराधी टोपी एवं मास्क लगाए हुए है। एक बदमाश के हाथ में पिस्टल है। तीन लूट के बाद फरार हो गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.