Move to Jagran APP

महिला रेलकर्मी की हत्या की जांच को सोनपुर पहुंचे सारण के पुलिस कप्तान

संवाद सहयोगी सोनपुर सोनपुर के रेलवे कालोनी में महिला रेलकर्मी की गला रेतकर हत्या क

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 12:00 AM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 12:00 AM (IST)
महिला रेलकर्मी की हत्या की जांच को सोनपुर पहुंचे सारण के पुलिस कप्तान
महिला रेलकर्मी की हत्या की जांच को सोनपुर पहुंचे सारण के पुलिस कप्तान

संवाद सहयोगी, सोनपुर :

loksabha election banner

सोनपुर के रेलवे कालोनी में महिला रेलकर्मी की गला रेतकर हत्या कर दिए जाने के मामले की जांच करने बुधवार की शाम सारण के पुलिस कप्तान संतोष कुमार खुद सोनपुर पहुंचे। इस दौरान एएसपी अंजनी कुमार के साथ एसपी महिला रेल कर्मी सुनैना देवी के माइक्रो-वेब रेल कालोनी स्थित क्वार्टर पर गए। पुलिस अधीक्षक ने बारीकी के साथ घटनास्थल का मुआयना किया। इस मौके पर एसपी ने पुलिस अफसरों को हत्याकांड में जांच के बाबत आवश्यक दिशा-निर्देश दिया। साथ ही पूरी सूक्ष्मता से मामले की जांच कर हत्यारों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया।

मालूम हो कि रेलवे क्वार्टर में लगभग 59 वर्षीय महिला रेलकर्मी की तीन दिनों पूर्व हत्या कर दी गई थी। सोमवार को क्षत-विक्षत स्थिति में पुलिस ने शव को बरामद किया था। इस हत्याकांड की जांच के दौरान मंगलवार को एफएसएल की टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर नमूना इकट्ठा किया था। इस बाबत एएसपी अंजनी कुमार ने बताया कि एफएसएल की टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया और संबंधित नमूने लिए। वहीं दूसरी ओर हरिहरनाथ ओपी के प्रभारी थानाध्यक्ष आरपी राय ने बताया कि मृतका के मोबाइल का सीडीआर भी जांच में भेज दिया गया है। बताया कि मोबाइल पर 13 से 20 सितंबर के बीच किन लोगों से बात हुई, इसकी जांच की जा रही है।

वहीं इस मामले में पुलिस की टीम हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए हर संभावित बिदुओं पर गहन जांच कर रही है। जांच की कड़ी में ही मृतका के महुआ स्थित एक बैंक खाते की भी जांच चल रही है। तारी गई महिला वैशाली जिला के जंदाहा थाना अंतर्गत गराही के रेलकर्मी स्व. कृष्ण नंदन सिंह की पहली पत्नी थी तथा वह निसंतान थी। अगले वर्ष वह सेवानिवृत होने वाली थी। यहां पहुंचे सारण के एसपी ने रेलवे कालोनी के सभी रास्तों का भी निरीक्षण किया। पुलिस इस घटना को सुलझाने में गंभीरता के साथ अनुसंधान की दिशा में बढ़ रही है। सोनपुर के एएसपी ने इस हत्याकांड के बाबत बताया है कि जल्द ही पुलिस इस कांड का उद्भेदन कर देगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.