Move to Jagran APP

सड़क हादसों में एक की मौत, दो गंभीर रूप से जख्मी

वैशाली। महुआ थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग जगहों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। उनमें से एक की मौत इलाज के लिए ले जाने के क्रम में रास्ते में हो गई वहीं दो अन्य का इलाज चल रहा है। सड़क दुर्घटना में युवक की मौत की खबर मिल

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 12:44 AM (IST)Updated: Tue, 22 Oct 2019 06:26 AM (IST)
सड़क हादसों में एक की मौत, दो गंभीर रूप से जख्मी
सड़क हादसों में एक की मौत, दो गंभीर रूप से जख्मी

वैशाली।

loksabha election banner

महुआ थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग जगहों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। उनमें से एक की मौत इलाज के लिए ले जाने के क्रम में रास्ते में हो गई, वहीं दो अन्य का इलाज चल रहा है। सड़क दुर्घटना में युवक की मौत की खबर मिलते ही उसके घर में कोहराम मच गया। मृतक 30 वर्षीय बबलू मियां महुआ थाना क्षेत्र की ताजपुर बुजुर्ग पंचायत के नया टोला पानापुर गांव का निवासी था।

मिली जानकारी के अनुसार बबलू मियां अपनी बाइक से महुआ की तरफ जा रहा था कि इसी क्रम में करिहो से पानापुर जाने वाली सड़क पर प्रमोद चौक के निकट एक तेज रफ्तार बालू लदे ट्रक ने बबलू की बाइक में ठोकर मार दी। ट्रक की ठोकर लगने से बबलू बाइक सहित सड़क पर गिर पड़ा जिसमें उसका सिर फट गया और खून निकलने लगा । ट्रक की ठोकर से घायल हुए बाइक सवार को देख आसपास के लोग दौड़े तथा उसे उठाया। लोगों ने ट्रक को पकड़ लिया। घायल बबलू को इलाज के लिए महुआ लाया गया, लेकिन उसकी गंभीर स्थिति को देख चिकित्सक ने पटना रेफर कर दिया। पंचायत के पूर्व मुखिया विश्वबंधु कुमार ने बताया कि बबलू को इलाज के क्रम में ले जाने के दौरान पटना पहुंचने से पहले ही मौत हो गई।

वहीं दूसरी घटना महुआ थाना क्षेत्र के ही कन्हौली के मानपुरा गांव में घटी। यहां एक तेज रफ्तार बाइक सवार ने अपना संतुलन खो दिया तथा सड़क किनारे स्थित एक घर की दीवार से जा टकराया। दीवार में ठोकर लगने से बाइक पर सवार सुमेरगंज के रसूलपुर फतह गांव निवासी 40 वर्षीय शंभु सिंह सहित एक अन्य घायल हो गया। बाइक दुर्घटना में युवक की घायल की सूचना स्थानीय लोगों ने महुआ पुलिस को दी। पुलिस घायल दोनों युवकों को इलाज के लिए महुआ अनुमंडल अस्पताल में लेकर आई, जहां दोनों का इलाज चल रहा है । इसमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.