Move to Jagran APP

बैंक के रात्रि प्रहरी की सक्रियता से टली बड़ी घटना

बैंक के रात्रि प्रहरी की सक्रियता से सेंट्रल को-आपरेटिव बैंक में सोमवार को एक बड़ी घटना होते-होते टल गई। हालांकि अपराधियों की मंशा क्या थी पता नहीं चल सका है। नगर थाना की पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज खंगाला है। इस मामले की प्राथमिकी नगर थाना में रात्रि प्रहरी ने दर्ज कराई गई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 22 Oct 2019 10:44 PM (IST)Updated: Wed, 23 Oct 2019 06:28 AM (IST)
बैंक के रात्रि प्रहरी की सक्रियता से टली बड़ी घटना
बैंक के रात्रि प्रहरी की सक्रियता से टली बड़ी घटना

फोटो-- 13

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, हाजीपुर :

बैंक के रात्रि प्रहरी की सक्रियता से सेंट्रल को-आपरेटिव बैंक में सोमवार को एक बड़ी घटना होते-होते टल गई। हालांकि अपराधियों की मंशा क्या थी, पता नहीं चल सका है। नगर थाना की पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी फुटेज खंगाला है। इस मामले की प्राथमिकी नगर थाना में रात्रि प्रहरी ने दर्ज कराई गई है।

घटना के संबंध में रात्रि प्रहरी संजीत कुमार ने बताया कि सोमवार को किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए दो पल्सर बाइक पर सवार चार अपराधी सेंट्रल को-आपरेटिव बैंक के परिसर में पहुंचे थे। अपराधियों ने बैंक अहाते में अपनी बाइक खड़ी कर बैंक की रेकी शुरू कर दी। अपराधियों ने उसे बुलाकर बैंक के चेयरमैन विशुनदेव राय के बारे में यह पूछताछ शुरू कर दी कि वे कब आते हैं तथा कब जाते हैं। बैंक में उनका चेंबर किस तरफ है तथा किस ओर से आते-जाते हैं। उनकी मंशा संदिग्ध प्रतीत होने पर रात्रि प्रहरी ने इसक इसकी जानकारी नहीं दी। इसके बाद चारो बैंक के परिसर में इधर-उधर एवं मुख्य द्वार पर मंडराते रहे। उन सभी को देखने से ही लग रहा था कि सभी अपराधी हैं तथा किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं। उनकी गतिविधि से शक पुख्ता होने पर रात्रि प्रहरी ने इसकी सूचना तत्काल सदर एसडीपीओ के अंगरक्षक को दी। सूचना पाकर अंगरक्षक भी बैंक में पहुंचा तथा सभी संदिग्ध को देख उन्होने इसकी सूचना नगर थाना एवं एसडीपीओ को दी। जब तक पुलिस पदाधिकारी पहुंचते तब तक सभी अपराधी मौके से निकल गए थे। बैंक में लगे सीसी कैमरे में अपराधियों की सभी गतिविधियां कैद हैं तथा पुलिस ने इस आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है। संजीत कुमार ने नगर थाना को दिए गए आवेदन में शक जाहिर किया है कि सभी बैंक लूटने की नीयत से या चेयरमैन को हानि पहुंचाने के इरादे से बैंक में पहुंचे थे। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.