Move to Jagran APP

नाक की लड़ाई का भुगता खामियाजा, बिहार के वैशाली में चाचा का कान लेकर भतीजा हो गया फरार

मामूली बात पर वैशाली जिले के लालगंज में हुई चाचा-भतीजे की लड़ाई का ऐसा अंजाम हुआ जिसकी चर्चा हो रही है। जलावन के लिए शुरू हुआ विवाद मारपीट तक पहुंच गया। इसी दौरान भतीजे ने दांत से चाचा का कान काट लिया।

By Jagran NewsEdited By: Vyas ChandraPublished: Tue, 29 Nov 2022 02:14 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 02:14 PM (IST)
नाक की लड़ाई का भुगता खामियाजा, बिहार के वैशाली में चाचा का कान लेकर भतीजा हो गया फरार
सदर अस्‍पताल में घायल मुनेश्‍वर ठाकुर। जागरण

हाजीपुर, जागरण संवाददाता। कभी-कभी मामूली बात को नाक की लड़ाई लोग बना लेते हैं। वैशाली में भी ऐसा हुआ। लेकिन इस बार नाक की लड़ाई का खामियाजा कान को भुगतना पड़ गया है। स्थिति ऐसी हो गई कि चाचा-भतीजे की लड़ाई के बाद चाचा को अस्‍पताल पहुंचना पड़ गया। हद तो यह कि भतीजा उनका कान लेकर ही फरार हो गया। अब मामले की शिकायत पुलिस से की गई है। घटना की चर्चा क्षेत्र में हो रही है। 

loksabha election banner

चाचा का कान काटकर भाग निकला भतीजा 

मामला लालगंज थाना क्षेत्र के पुरणटाढ गांव का है। यहां जलावन को लेकर चाचा-भतीजे के बीच झगड़ा हो गया। दोनों आमने-सामने आ गए। गुत्‍थमगुत्‍था के बीच भतीजे ने चाचा का कान दांत से काट लिया। घायल मुनेश्‍वर ठाकुर को लहूलुहान स्थिति में अस्‍पताल पहुंचाया गया। वहां से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। मरीज की हालत अभी ठीक नहीं है। 

सूखे जलावन को लेकर हुआ विवाद

घायल मुनेश्‍वर ठाकुर ने बताया कि उन्‍होंने अपने घर के निकट सूखा जलावन रखा था। भतीजे ने उसपर गीला जलावन रख दिया। इसका उन्‍होंने विरोध किया। इस क्रम में उसके गीले जलावन को हटाने लगे। तब उसका पूरा परिवार आकर गालीगलौज करने लगा। इसके साथ ही मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान चचेरे भाई के बेटे ने उनके कान में दांत काट लिया। उसने कान का हिस्‍सा ही अलग कर दिया। उसका पूरा मुंह खून से लाल हो गया। कान का कटा हिस्‍सा मुंह में लेकर ही वह भाग निकला।

घायल चाचा को किया गया पीएमसीएच रेफर 

इसके बाद उन्‍हें सदर अस्‍पताल हाजीपुर पहुंचाया गया। प्राथम‍िक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल में कान का हिस्‍सा ढूंढा गया। लेकिन वह मिला ही नहीं। सदर अस्‍पताल के डॉ अनिल ने बताया कि मरीज की हालत गंभीर है। प्राथमिक उपचार के बाद प्लास्टिक सर्जरी के लिए मरीज को पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है। घटना की सूचना लालगंज पुलिस को दी गई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.