जागरण टीम, वैशाली :

पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव ने गुरुवार को महनार विधानसभा क्षेत्र के जंदाहा प्रखंड के महिसौर गंगासागर मैदान, पातेपुर और राघोपुर चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनना तय है। सरकार गठन के बाद पहला काम दस लाख बेरोजगार युवाओं को नौकरी देने का होगा। शिक्षकों को समान काम का समान वेतन देंगे। विकास मित्र, सेविका-सहायिका, जीविका दीदी एवं आशा सहित संविदा पर बहाल सभी कर्मियों की सेवा को स्थायी कर सभी के वेतन को दोगुना किया जाएगा।

महनार क्षेत्र के जंदाहा गंगासागर उपस्वास्थ्य केंद्र परिसर महिसौर में राजद प्रत्याशी रामा सिंह की पत्नी बीना सिंह को भारी मतों से जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी एवं नीतीश सरकार की कथनी एवं करनी को लोग भली-भांति समझ गए हैं। इनकी सरकार में विकास कम घोटाला अधिक हुआ है। महागठबंधन की सरकार बनने पर सबका हिसाब लिया जाएगा। राघोपुर के मोहनपुर मैदान में सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि आपका विधायक ही मुख्यमंत्री बनेगा। उन्होंने राघोपुर से हैट्रिक मुख्यमंत्री बनाने की अपील की। उन्होंने एक-एक वोट देकर वंचितों की सरकार बनाने में सहयोग करने की अपील की। पातेपुर के रामचंद्र उच्च विद्यालय मैदान में प्रत्याशी शिवचंद्र राम के पक्ष में समय कम होने के कारण तेजस्वी यादव महज पांच मिनट ही सभा को संबोधित कर पाए। संक्षिप्त संबोधन में उन्होंने कहा कि उनकी जो भी घोषणाएं हैं, वह पूरी की जाएंगी।

आलू-प्याज की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि तथा भीषण मंहगाई पर एनडीए सरकार पर हमला बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि यही लोग जरा सी मंहगाई होने पर इसे डायन कहा करते थे। कहते थे कि सैंया जो कमात हैं वह महंगाई डायन खाए जात है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि अभी जो भीषण मंहगाई है क्या वह उनकी भौजाई है। तेजस्वी यादव ने बिहार में गरीबों की सरकार बनाने के लिए एक-एक वोट महागठबंधन के पक्ष में देने की अपील की।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस