वैशाली, जेएनएन। राज्य में मॉब लिंचिंग का एक और मामला सामने आया है। भीड़ के हाथों एक और मौत हो गई है। सराय थाना क्षेत्र में सोमवार की रात चोर को पकड़ने के बाद पहले गृह स्वामी ने उसकी गर्दन पर धारदार हथियार से वारकर लहूलुहान किया फिर उसका दिल नहीं भरा तो ग्रामीणों को सौंप दिया।

भीड़ ने चोर को इतना पीटा कि उसकी सांसें थम गईं। मरने के बाद उसके घायल होने की सूचना पुलिस को दे दी। जब सराय थाने की पुलिस पहुंची तो चोर मर चुका था। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सराय थाना क्षेत्र के अख्तियारपुर के एक घर में सोमवार की रात चोर घुस गया। इसके पहले वो कोई सामान ले जाता गृह स्वामी की नजर उसपर पड़ गई।

उसने धारदार हथियार से चोर के गले पर वार कर दिया। इससे वो लहूलुहान होकर गिर गया। गिरने के बाद उसे जमकर पीटा गया। इसके बाद ग्रामीणों को सूचना दे दी। फिर ग्रामीणों ने उसपर हाथ साफ किया। जिसके हाथ जो लगा उसी से चोर पर वार किया गया। उसे इतना मारा कि पुलिस के पहुंचने से पहले सांसें थम गईं। सराय थानाध्यक्ष धर्मजीत महतो ने बताया कि सूचना पर जब पुलिस पहुंची तो चोर मर चुका था। मामले में अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

Posted By: Akshay Pandey

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस