Move to Jagran APP

Vaishali: पिता के मोबाइल न दिलाने पर किशोर ने की खुदकुशी, नदी में कूद कर दी जान

Vaishali Newsमृतक की पहचान 17 साल के कृष्णा कुमार के रूप में हुई है। वो मडई चौक पर किराए के मकान में रहता था और 8वीं कक्षा का विद्यार्थी था। घटना के बाद स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

By Ravikant KumarEdited By: Mohammad SameerPublished: Sun, 28 May 2023 05:51 AM (IST)Updated: Sun, 28 May 2023 05:51 AM (IST)
Vaishali: पिता के मोबाइल न दिलाने पर किशोर ने की खुदकुशी, नदी में कूद कर दी जान
फोन न मिलने पर किशोर ने की खुदकुशी।

हाजीपुर, जागरण संवाददाताः वैशाली से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़के ने इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसके पिता ने उसे नया मोबाइल नहीं दिलाया।घटना हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के नई गंडक पुल की है।

loksabha election banner

8वीं का छात्र था

उसकी पहचान 17 साल के कृष्णा कुमार के रूप में हुई है। वो मडई चौक पर किराए के मकान में रहता था और 8वीं कक्षा का विद्यार्थी था।

चार दिन पहले जब वो एक शादी में गया था तो उसका मोबाइल वहां चोरी हो गया था। इस पर उसके पिता ने यकीन दिलाया था कि कुछ दिनों में उसे नया मोबाइल खरीद देंगे।

जब लड़के को पिता की बात पर विश्वास नहीं हुआ तो उसने अपने एक दोस्त से शुक्रवार को कुछ रुपये उधार मांगे। दोस्त के मना करने पर उसी के सामने गंडक नदी में छलांग लगा दी। 26 घंटे बाद शनिवार को किशोर का शव कोनहारा घाट से बरामद किया गया।

परिवार का रो-रो कर बुरा हाल

एसडीआरएफ की टीम में शव को बाहर निकाला। नगर पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। स्थानीय सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद शव को पुलिस ने स्वजन को सौंप दिया। घटना के बाद स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.