Move to Jagran APP

Hajipur: बदमाशों ने JAP प्रदेश सचिव के घर पर चढ़कर दिनदहाड़े की फायरिंग, एक घायल; PMCH रेफर

Firing At JAP State Secretary Home हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के मड़ई चौक के निकट जाप के प्रदेश सचिव के घर पर चढ़कर दिन-दहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां चलाई जिसमें एक व्यक्ति को हाथ में गोली लग गई। वहीं गोलीबारी से मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

By Ravikant KumarEdited By: Prateek JainPublished: Wed, 10 May 2023 12:30 AM (IST)Updated: Wed, 10 May 2023 12:30 AM (IST)
Hajipur: बदमाशों ने JAP प्रदेश सचिव के घर पर चढ़कर दिनदहाड़े की फायरिंग, एक घायल; PMCH रेफर
Hajipur: वर्चस्‍व कायम करने के लि‍ए जाप के प्रदेश सचिव के घर पर चढ़कर दिनदहाड़े फायरिंग, एक घायल

हाजीपुर, जागरण संवाददाता: हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के मड़ई चौक के निकट जाप के प्रदेश सचिव के घर पर चढ़कर दिन-दहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां चलाई, जिसमें एक व्यक्ति को हाथ में गोली लग गई। मौके पर अफरा-तफरी मच गई।

loksabha election banner

घायल सुजीत सिंह को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया गया। चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया।

घायल को दाहिने हाथ में एक गोली मारी गई है। गोली हाथ में फंसी हुई है। वहीं, जाप नेता रोहित सिंह उर्फ गोलू के साथ भी मारपीट की। घटना की सूचना पर नगर थानाध्यक्ष सुबोध सिंह मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए।

घटनास्थल से पुलिस ने आधा दर्जन से अधिक खोखे बरामद किए। बताया जाता है कि वर्चस्व कायम करने एवं रंगदारी को लेकर जन अधिकार पार्टी के प्रदेश सचिव रोहित सिंह उर्फ गोलू के घर जाकर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। गोलियों की तड़-तड़ाहट से पूरा इलाका थर्रा उठा।

घटना के संबंध में जाप नेता रोहित कुमार उर्फ गोलू सिंह ने बताया कि रंगदारी नहीं देने एवं वर्चस्व कायम करने को लेकर लोगों ने घर पर चढ़कर गोलीबारी की है।

उन्होंने कहा कि सुधीर सिंह के पुत्र सज्जन हमसे रंगदारी मांगा था, पैसा नहीं देने पर धमकी दी थी कि देख लेंगे। दो दिन पहले भी कहासुनी हुई थी। दोपहर में मरई चौक पर करीब 50 लोगों ने मिलकर मेरे साथ मारपीट की।

किसी तरह जान बचाकर वहां से हम अपने घर भाग कर आए। घटना की जानकारी घर वालों को दी। इसी दौरान सुधीर सिंह उनके पुत्र सज्जन सिंह, अंकित कुमार, दिनेश पासवान एवं विकास कुमार करीब सौ से डेढ़ सौ लोगों के साथ दरवाजे पर चढ़कर मारपीट की एवं दर्जनों राउंड गोलियां चलाई।

लोगों ने करीब 50 से 60 राउंड गोलियां चलाई है। किसी तरह जान बचाकर हम वहां से भाग निकले हैं। सभी लोग वर्चस्व कायम करने को लेकर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.