Move to Jagran APP

हाजीपुर के इंजीनियर की ऋषिकेश में चट्टान से दबकर मौत

सदर थाना क्षेत्र की इस्माइलपुर पंचायत के बाकरपुर चकतुल्ला निवासी पैक्स अध्यक्ष विनोद कुमार तिवारी के 30 वर्षीय छोटे पुत्र कृष्ण भूषण की मंगलवार की शाम उत्तराखंड के ऋषिकेश में पहाड़ से टूट कर गिरे चट्टान से दबकर मौत हो गई। कृष्ण भूषण मैकेनिकल इंजीनियर थे और ऋषिकेश में एक कांच फैक्ट्री में कार्यरत थे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 23 Sep 2020 10:34 PM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 05:13 AM (IST)
हाजीपुर के इंजीनियर की ऋषिकेश में चट्टान से दबकर मौत
हाजीपुर के इंजीनियर की ऋषिकेश में चट्टान से दबकर मौत

संवाद सूत्र, हाजीपुर :

loksabha election banner

सदर थाना क्षेत्र की इस्माइलपुर पंचायत के बाकरपुर चकतुल्ला निवासी पैक्स अध्यक्ष विनोद कुमार तिवारी के 30 वर्षीय छोटे पुत्र कृष्ण भूषण की मंगलवार की शाम उत्तराखंड के ऋषिकेश में पहाड़ से टूट कर गिरे चट्टान से दबकर मौत हो गई। कृष्ण भूषण मैकेनिकल इंजीनियर थे और ऋषिकेश में एक कांच फैक्ट्री में कार्यरत थे। दो वर्ष पूर्व ही उनकी शादी हुई थी। राजस्थान के विनायक मिशन यूनिवर्सिटी से उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियर की डिग्री हासिल की थी। घटना की सूचना मिलते ही श्री तिवारी के बड़े पुत्र मंगलवार की रात उत्तराखंड के लिए रवाना हो गए।

मिली जानकारी के अनुसार कृष्ण भूषण मंगलवार की शाम लगभग 6:45 बजे फैक्ट्री से काम करने के बाद अपने आवास लौट रहे थे कि रास्ते में सड़क किनारे रुक कर अपने दोस्तों का इंतजार करने लगे। इसी दौरान बगल के पहाड़ से एक चट्टान उनके शरीर पर जा गिरी जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी। थोड़ी देर बाद ही उनके दोस्त वहां पहुंचे तो ²श्य देखकर दंग रह गए। दोस्तों ने पुलिस को सूचना दी। जेसीबी से पत्थर हटाने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। दोस्तों ने ही घरवालों को इस घटना की सूचना दी। इस घटना से बाकरपुर सहित पूरी पंचायत में शोक की लहर दौड़ गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.