Move to Jagran APP

पटना में जलजमाव को दूर करने करने को ले सरकार कर रही भरपूर प्रयास: रामविलास

पटना सहित अन्य शहरों में हुए जलजमाव को दूर करने का सरकार पूरा प्रयास कर रही है। उक्त बातें समस्तीपुर से लौटने के क्रम में महुआ में केंद्रीय मंत्री व लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान ने कहीं। उन्होंने कहा कि पटना में बारिश के पानी से भीषण जलजमाव हो गया है

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 11:03 PM (IST)Updated: Mon, 30 Sep 2019 11:03 PM (IST)
पटना में जलजमाव को दूर करने करने को ले सरकार कर रही भरपूर प्रयास: रामविलास
पटना में जलजमाव को दूर करने करने को ले सरकार कर रही भरपूर प्रयास: रामविलास

फोटो- 25

prime article banner

संवाद सहयोगी महुआ

पटना सहित अन्य शहरों में हुए जलजमाव को दूर करने का सरकार पूरा प्रयास कर रही है। उक्त बातें समस्तीपुर से लौटने के क्रम में महुआ में केंद्रीय मंत्री व लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान ने कहीं। उन्होंने कहा कि पटना में बारिश के पानी से भीषण जलजमाव हो गया है जिसके कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। राज्य सरकार इस समस्या से लोगों को निजात दिलाने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है। लोगों तक पानी एवं खाना आदि पहुंचा रही है। वही इस कार्य में एनडीआरएफ एवं एसडीआरएफ की टीमें लगाई गई हैं जो जलजमाव क्षेत्र में युद्ध स्तर पर काम कर रही हैं। श्री पासवान ने कहा कि पटना की समस्या पर केंद्र सरकार भी नजर बनाए हुए है तथा हर संभव मदद करेगी।

श्री पासवान ने कहा कि हाजीपुर का विकास मेरी प्राथमिकता है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि महुआ में अगर जमीन मुहैया कराई जाएगी तो एक लाइब्रेरी खोली जाएगी। वहीं जमुई के सांसद सह लोजपा के प्रभारी प्रदेश अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में होने वाले पांच विधानसभा और एक लोकसभा की सभी सीटें एनडीए के खाता में जाएगी। पूरे बिहार की जनता आज एनडीए के साथ है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के समय भी विपक्ष तरह-तरह के बातें कर रहा था, लेकिन बिहार की जनता ने एनडीए को 40 में से 39 सीटों पर विजय दिला कर साबित कर दिया कि बिहार की जनता एनडीए के साथ है ।

इस मौके सांसद प्रतिनिधि अवधेश सिंह, छोटे लाल गुप्ता, पारस गुप्ता, सुमित सहगल, रमन कुमार, संजीव सागर, संजीव जायसवाल, उपेन्द्र यादव, श्रीकांत पासवान, प्रेम शंकर कुमार उर्फ राजा, मनीष यादव, चंदन कुमार प्रकाश आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.