Move to Jagran APP

ट्रक से कुचलकर बालिका की मौत, चचेरी बहन जख्मी

हाजीपुर-लालगंज मार्ग पर सदर थाना क्षेत्र के मदारपुर गांव के निकट ट्रक से कुचलकर एक बालिका की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि उसकी बहन गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना के बाद उग्र लोगों ने हाजीपुर-लालगंज मार्ग को जाम कर दिया तथा ट्रक के चालक एवं खलासी को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची सदर थाना की पुलिस ने उग्र लोगों के कब्जे से चालक एवं खलासी को मुक्त कराया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Sep 2019 11:04 PM (IST)Updated: Mon, 30 Sep 2019 11:04 PM (IST)
ट्रक से कुचलकर बालिका की मौत, चचेरी बहन जख्मी
ट्रक से कुचलकर बालिका की मौत, चचेरी बहन जख्मी

जागरण संवाददाता, हाजीपुर :

loksabha election banner

हाजीपुर-लालगंज मार्ग पर सदर थाना क्षेत्र के मदारपुर गांव के निकट ट्रक से कुचलकर एक बालिका की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि उसकी बहन गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना के बाद उग्र लोगों ने हाजीपुर-लालगंज मार्ग को जाम कर दिया तथा ट्रक के चालक एवं खलासी को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची सदर थाना की पुलिस ने उग्र लोगों के कब्जे से चालक एवं खलासी को मुक्त कराया। पुलिस ने कई घंटे की मशक्कत के बाद उग्र लोगों को समझाकर तथा मृतका के परिजनों को उचित मुआवजा का भरोसा दिलाकर सड़क जाम समाप्त कराया। सड़क जाम समाप्त होने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

घटना के संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के गौसपुर इजरा गांव निवासी रंजन कुमार की 8 वर्षीय पुत्री रीतिका कुमारी अपनी 12 वर्षीय चचेरी बहन संतोष कुमार राय की पुत्री आरती कुमारी के साथ हाजीपुर-लालगंज मार्ग पर सदर थाना क्षेत्र के मदारपुर गांव के निकट सड़क पार कर रही थी। इसी क्रम में एक तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों बहनों को कुचल दिया। इस घटना में रीतिका कुमारी की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, वहीं आरती कुमारी गंभीर रूप से जख्मी हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक को घेरकर पकड़ लिया तथा चालक व खलासी को अपने कब्जे में लेकर जमकर पिटाई कर दी।

घटना के बाद उग्र लोगों ने हाजीपुर-लालगंज मार्ग को मदारपुर के निकट अवरोधक लगाकर जाम कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची सदर थाना की पुलिस ने चालक एवं खलासी को उग्र लोगों के चंगुल से छुड़ा कर गिरफ्तार कर ट्रक को जब्त कर लिया। लगभग तीन घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने उग्र लोगों को समझाकर सड़क जाम समाप्त कराकर शव को अपने कब्जे में लिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस मामले में ट्रक के चालक एवं खलासी के विरुद्ध सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.