Move to Jagran APP

अगलगी की अलग-अलग घटना में दो घर जले

अगलगी की घटनाओं में दो घर जले ।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 04:46 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 04:46 PM (IST)
अगलगी की अलग-अलग घटना में दो घर जले
अगलगी की अलग-अलग घटना में दो घर जले

वैशाली । लालगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात अलग-अलग स्थानों पर हुई अगलगी की घटना में दो घर जलकर राख हो गए। अगलगी की इस घटना में दो लाख रुपये से ज्यादा के सामान जलकर राख हो गए। पहली घटना थाना क्षेत्र के सररिया पंचायत के वृंदावन गांव की है। जहां पटाखे की ¨चगारी से रात्रि लगभग ग्यारह बजे रमेश महतो के घर में आग लग गई। आग की तेज लपटें देख वहां जुटे ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस घटना में बारह हजार रुपये नकद समेत घर में रखा अनाज व सारा सामान जल कर राख हो गया।

loksabha election banner

वहीं लालगंज नगर पंचायत क्षेत्र के वार्ड नंबर 16 जहानाबाद गांव में मंगलवार की रात हुई अगलगी की घटना में पार्वती देवी का घर जलकर राख हो गया। आग की तेज लपटें देख वहां जुटे ग्रामीणों ने चापाकल व पंपसेट की मदद से घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इस घटना में बीस हजार रुपये नकद समेत घर के अंदर रखा सारा सामान जल गया। अगलगी के दोनों मामले में पीड़ित परिवार ने लालगंज थाना को आवेदन दिया है। साथ ही अंचलाधिकारी को सूचना दी है।

इस संबंध में सीओ संतोष कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी हुई है। संबंधित राजस्व कर्मचारी को जांच कर प्रतिवेदन देने को कहा गया है। जांच प्रतिवेदन आने के बाद पीड़ित के खाते में सहायता उपलब्ध कराई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.