वैशाली। रुस्तमपुर ओपी क्षेत्र के रुस्तमपुर तीनपैरिया गांव में बच्चों के बीच बकरी चराने को लेकर हुए विवाद में दरवाजे पर चढ़कर मारपीट कर दो लोगों को घायल कर दिया गया। घायल कारी देवी एवं रमेश दास को तत्काल इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया। रुस्तमपुर तीनपैरिया गांव निवासी घायल कारी देवी ने दरवाजे पर चढ़कर मारपीट एवं लूटपाट करने का आरोप लगाते हुए 11 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के आलोक में रुस्तमपुर ओपी की पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है।

घायल कारी देवी ने बताया कि हमारी 10 वर्षीय बेटी खेत में बकरी चरा रही थी। इसी दौरान दिनेश दास का पुत्र पवन कुमार गाली-गलौज करने लगा एवं मना करने पर मारपीट कर दिया। गाली-गलौज एवं मारपीट करने का कारण पूछने पर उमेश दास की पत्नी लालबत्ती देवी हमारे साथ गाली-गलौज करने लगी। इसी दौरान सुगन कुमार, दिनेश दास, उमेश दास, विजय दास, अमरनाथ दास, शिवरतन दास, रोशन कुमार, राहुल कुमार, रामाकांत दास लाठी-डंडे से जान मारने की नियत से हमारे ऊपर हमला कर मारपीट करने लगे।

इस बीच बीच-बचाव करने आए रमेश दास को सुगन कुमार ने जान मारने की नियत से लाठी से मार कर सिर फोड़ दिया। मारपीट के दौरान उमेश दास ने मेरे गर्दन से सोने का जीतिया छीन लिया। और बाल पकड़ जमीन पर पटक कर जख्मी कर दिया। मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राघोपुर फतेहपुर भर्ती कराया। पीएचसी में दोनों का इलाज किया गया। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर रुस्तमपुर ओपी की पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Edited By: Jagran