संवाद सूत्र, लालगंज :

लालगंज-हाजीपुर मुख्य सड़क में नामीडीह गांव के एक मकान पर छापेमारी कर पुलिस ने भारी मात्रा में नकली दवा और सेनिटाइजर बरामद की है। लालगंज थाने की पुलिस को ब्रांड प्रोटेक्शन कंपनी के अधिकारी अंजनी कुमार ने सूचित किया था था कि इंडिया का नामी सेवलोन और डिटोल कंपनी के नाम पर नकली हेंडवास, सेनेटाइजर और स्प्रे तैयार कर स्थानीय बाजार से लेकर दूसरे जिलों में भी सप्लाई किया जा रहा है। सूचना पर थानाध्यक्ष सीबी शुक्ला ने पुलिस टीम के साथ नामीडीह स्थित अवधेश कुमार सिह के मकान में छापेमारी किया। छापेमारी के दौरान लाखों रुपये के नकली मेडिकल प्रोडक्ट बरामद किए गए। पुलिस ने बताया कि नकली प्रोडक्ट का कारोबार राजू कुमार नामक व्यक्ति कर रहा था। वह हाजीपुर नगर थाना क्षेत्र के मड़ई मोहल्ले का रहने वाला बताया गया है। इस दौरान यहां से कई नकली जींवन रक्षक दवा भी जब्त किए गए हैं। बताते हैं कि छापेमारी में जींवन रक्षक दवा बनाने वाली कंपनी लेवेरा सोल्यूशन, टॉक्सिमो, पैंटोसिड-20, डायक्लोमाल आदि अनेक नकली दवा भी भारी मात्रा में जब्त किए गए हैं। मालूम हो कि लालगंज क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों के अंदर यह दूसरी बड़ी छापेमारी है, जिसमें भारी मात्रा में नकली मेडिकल सामग्री बरामद की गई है।

पुलिस ने हथियार के साथ दो बदमाशों को किया गिरफ्तार संवाद सूत्र, सराय :

सराय थाना क्षेत्र के अनवरपुर गांव के समीप से पुलिस ने शनिवार की देर रात हथियार के साथ दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए बदमाशों में सदर थाना क्षेत्र के थाथन गांव निवासी चंदन कुमार सिंह एवं दूसरा इसी थाना क्षेत्र के इस्माइलपुर गांव निवासी रंजन कुमार शामिल हैं।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात गश्ती के दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की अनवरपुर गांव के समीप बिना नंबर की एक यामहा बाइक के साथ दो युवक खड़ा है और लूट की योजना बना रहा हैं। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अनिल कुमार अपने दलबल के साथ अनवरपुर गांव के पास पहुंचे तो उक्त दोनों युवक पुलिस को देखते ही भागने लगा जिसे बल के सहयोग से पकड़ लिया गया। जब उन दोनों की तलाशी ली गई तो दोनों के कमर से दो कट्टा सहित चार जिदा कारतूस बरामद किया। बाइक के संबंध में दोनों युवक से पूछताछ करने पर पता चला कि उक्त बाइक लूट की है।