जागरण संवाददाता, हाजीपुर :

आमजन से बिजली विभाग की मिल रही व्यापक शिकायतों के बाद सोमवार को हाजीपुर के कोनहारा रोड स्थित बिजली विभाग के दफ्तर पहुंच हाजीपुर के भाजपा विधायक अवधेश सिंह ने अफसरों के साथ समीक्षा बैठक की। विद्युत आपूर्ति प्रमंडल कार्यालय, हाजीपुर में बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता, एसडीओ व अन्य सभी अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करते हुए शहर में बिजली की समस्याओं के तत्काल निष्पादन का विधायक ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया। कहा कि आमजन की समस्याओं त्वरित निष्पादन होना चाहिए। इस दिशा में किसी भी स्तर पर कोताही वे कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। कहा कि समस्याओं का अगर त्वरित निष्पादन नहीं किया गया तो वे विभाग के प्रधान सचिव एवं मुख्यमंत्री से मिलकर शिकायत करने में भी पीछे नहीं हटेंगे। हालांकि, इस मौके पर कार्यपालक अभियंता ने विधायक को आश्वस्त किया कि विभाग लोगों की समस्याओं के त्वरित निष्पादन को पूरी तरह से मुस्तैद है।

विधायक सिंह ने बिजली विभाग से संबंधित विकास कार्यों की गहन समीक्षा करते हुए अफसरों को बताया कि जनता का सेवा ही उनकी प्राथमिकता है, इसलिए सभी अधिकारी भी सेवाभाव रखते हुए समस्याओं को लेकर आने वालों के साथ प्रेमपूर्वक व्यवहार करते हुए उनके कार्यों का सर्वोच्च प्राथमिकता के आधार पर समाधान करना चाहिए। विधायक सिंह ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि बिजली से संबंधित सभी लंबित मामलों का त्वरित निष्पादन किया जाए और साथ ही क्षेत्र के आमजन की समस्याओं का तय समय सीमा के अंदर निपटाया जाए।

विधायक सिंह ने अधिकारियों को स्पष्ट रूप से बताया कि बिजली से संबंधित शिकायतों के निष्पादन में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। समीक्षा बैठक में बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता पंकज राजेश, कार्यपालक अभियंता सप्लाई अरविद कुमार, कार्यपालक अभियंता परियोजना चंदन लाल, सहायक अभियंता शहरी जावेद अंसारी, सहायक अभियंता ग्रामीण प्रदीप्त मणि, कनीय अभियंता एवं अन्य कर्मचारी मौजूद थे। अफसरों ने विधायक को भरोसा दिलाया कि आमजन की समस्याओं का त्वरित निष्पादन करने को लेकर विभाग के अधिकारी लगातार तत्पर हैं। इस मौके पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष मनोज गौतम, रतन कुमार एवं संजीव चौरसिया आदि भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Edited By: Jagran