Move to Jagran APP

बिहार: वैशाली में पुलिस-अपराधियों के बीच मुठभेड़ में तीन अपराधी ढेर, AK-47 बरामद

बिहार के वैशाली जिले में एसटीएफ और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन अपराधियों के मारे जाने की सूचना है। पुलिस ने घटनास्थल से एके 47 राइफल्स और पिस्तौल बरामद किया है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 16 Mar 2019 11:04 AM (IST)Updated: Sat, 16 Mar 2019 02:37 PM (IST)
बिहार: वैशाली में पुलिस-अपराधियों के बीच मुठभेड़ में तीन अपराधी ढेर, AK-47 बरामद
बिहार: वैशाली में पुलिस-अपराधियों के बीच मुठभेड़ में तीन अपराधी ढेर, AK-47 बरामद

वैशाली, जेएनएन। जिले के महनार थाने के बहलोलपुर दियारा में पटना एसटीएफ और अपराधियों के लोकल गिरोह के बीच हुई मुठभेड़ में दोनों ओर से ताबड़तोड़ गोलियां चलीं और इस मुठभेड़ में तीन अपराधियों के मारे जाने की खबर है। पुलिस ने दो एके 47 राइफल सहित पिस्तौल भी बरामद किया है। मुठभेड़ का स्थान वैशाली, समस्तीपुर और पटना जिले की सीमा का क्षेत्र बलुआ टोला बताया जा रहा है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की गोली से कई अपराधी ढेर हो गए हैं, हालांकि अभी तीन के ही मारे जाने का पता चल सका है। एसटीएफ ने इस दौरान घटनास्थल से 2 एके 47 राइफल समेत कई हथियार बरामद किए हैं। बता दें कि यह क्षेत्र गंगा के दक्षिण दियारा में पड़ता है। 

बताया जा रहा है कि बड़ी संख्या में अपराधी दियारा इलाके में छिपे हुए थे और इसकी जानकारी मिलते ही एसटीएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस की भनक मिलते ही अपराधी फायरिंग करने लगे। जवाबी कार्रवाई में एसटीएफ ने भी फायरिंग की है जिसमें तीन अपराधियों के मारे जाने की खबर है।

पुलिस मुख्यालय से कुंदन कृष्णन ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि कॉम्बिंग ऑपरेशन किया गया था। घटना महनार के बहलोलपुर दियारा की  है और घटनास्थल से एसटीएफ ने 2 एके 47, पिस्टल समेत रायफल भी बरामद किया है। पूरे इलाके को पुलिस ने खाली कराया है।

उन्होंने बताया कि एसटीएफ ने मुठभेड़ में गोल्ड लुटेरा मनीष को उसके दो साथियों के साथ ढेर किया है। मनीष के बारे में बताया जा रहा है कि वह देश के अलग-अलग हिस्सों में सोना लूट में शामिल रहा था। यह अभी पता नहीं चल पाया है कि मनीष वैशाली जिले का ही रहने वाला था कि कहीं दूसरे जिले का। बताया जा रहा है राजस्थान से लूटे गए सोने के बंटवारे के लिए दियारा इलाके में अपराधी जुटे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.