Move to Jagran APP

बागमली मोहल्ले में व्यवसायी के घर में लाखों की चोरी

सोनपुर प्रखंड के नया गांव थाना क्षेत्र इस समय मोटरसाइकिल सवार के लिए खतरनाक हो गया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 12 Apr 2019 11:31 PM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2019 06:12 AM (IST)
बागमली मोहल्ले में व्यवसायी के घर में लाखों की चोरी
बागमली मोहल्ले में व्यवसायी के घर में लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता, हाजीपुर :

prime article banner

नगर थाना क्षेत्र के बागमली मोहल्ला में एक व्यवसायी के घर में गुरुवार की रात चोरों ने चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया। इस घर में चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे चोरों ने कई अन्य घरों में भी चोरी का प्रयास किया लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल सकी। व्यवसायी ने इस घटना की प्राथमिकी नगर थाना में दर्ज कराई है।

मिली जानकारी के अनुसार बागमली मोहल्ला स्थित किराना व्यवसायी रामपुकार सिंह के घर में गुरुवार की रात चोर प्रवेश कर गए तथा घर में रखी आलमारी को तोड़कर सभी जेवरात, नकद 25 हजार रुपये एवं अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गए। जिस समय यह चोरी हुई, उस समय परिवार के सदस्य मकान के ऊपरी मंजिल पर सोए हुए थे। यहां से चोरी की घटना को अंजाम देकर भाग रहे चोरों ने उनके भाइयों के घर का भी ताला काटा लेकिन यहां चोरों को कुछ हाथ नहीं लग सका। उसके बाद चोरों ने लांगड़ चौधरी एवं भुवनेश्वर चौधरी के घर से मोबाइल की चोरी की। इस दौरान हल्ला हो जाने पर सभी भाग निकले। इसके बाद यह गिरोह बागमूसा मोहल्ला में पहुंचा जहां उसने रामजी साह के घर का ताला काटकर चोरी का प्रयास किया लेकिन यहां कुछ हाथ नहीं लग सका। इन घटनाओं के बाद मोहल्ले के लोगों की सूचना पर नगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.