Move to Jagran APP

विपिन इलेवन ने केसीसी मधुरापुर को हरा कप पर जमाया कब्जा

बिदूपुर। बिदुपुर प्रखंड के मधुरापुर गोला घाट मैदान में जय माता दी क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में बिदुपुर विपिन इलेवन के टीम ने के के सी सी मधुरापुर को 1 विकेट से हराया। बेहद रोमांचक मुकाबले में अंतिम ओवर में लालू ने छक्के लगाकर अपने टीम को जीत दिलाई। टॉस जीतकर मधुरापुर के कप्तान राजीव ने पहले बै¨टग करने का फैसला किया और 16 ओवरों में

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Feb 2019 12:18 AM (IST)Updated: Sun, 03 Feb 2019 12:18 AM (IST)
विपिन इलेवन ने केसीसी मधुरापुर को हरा कप पर जमाया कब्जा
विपिन इलेवन ने केसीसी मधुरापुर को हरा कप पर जमाया कब्जा

संवाद सूत्र, बिदुपुर :

loksabha election banner

बिदुपुर प्रखंड के मधुरापुर गोला घाट मैदान में जय मातादी क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में बिदुपुर विपिन इलेवन के टीम ने केसीसी मधुरापुर को एक विकेट से हराकर कप पर कब्जा जमा लिया। बेहद रोमांचक मुकाबले में अंतिम ओवर में लालू ने छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई। टॉस जीतकर मधुरापुर के कप्तान राजीव ने पहले बै¨टग करने का फैसला किया। मधुरापुर की टीम 16 ओवरों में 8 विकेट खोकर 92 रन ही बना पाई। टीम के लिए सबसे अधिक मोहरा ने 39 गेदों पर 26 रन बनाए, जबकि विकास ने 15 रन बनाए। अच्छी गेंदबाजी करते हुए बिदुपुर के अभिषेक ने 4 ओवर में मात्र 6 रन दिए। उप कप्तान शशि ने 2 विकेट, विश्वजीत ने 2 विकेट और गौरव ने 1 विकेट लिया।

जवाब में खेलने उतरी विपिन इलेवन बिदुपुर की शुरुआत भी खराब रही। मात्र 14 रन पर ही अपना पहला विकेट खो दिया। बाद में संभलते हुए बिदुपुर के बल्लेबाज शशि ने 16 रन बनाए जबकि काली ने 18 रन। आखिरी ओवर में एक छक्का जड़कर लालू ने अपनी टीम को जीत दिला दी। मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद भाजपा नेता सह राघोपुर के पूर्व विधायक सतीश कुमार, पैक्स अध्यक्ष विजय झा ,भाजपा मंडल अध्यक्ष ¨टकज कुमार ¨सह, भाजपा नेता मदनेश ¨सह, रमन कुमार, शैलेन्द्र महाराज ने विजेता टीम को ट्रॉफी देकर पुरस्कृत किया। आयोजन समिति के राजा ¨सह, मोनू ¨सह, सोनू ¨सह, सनी कुमार, सिक्कू, मुनमुन कुमार और ग्रामीण टीपू ¨सह, धर्मेन्द्र ¨सह, अजीत कुमार, सोनू कुमार, नितेश कुमार ने दोनों टीमों के खिलाड़ियों को मेडल दिए। इस अवसर पर पूर्व विधायक ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया और उन्होंने कहा कि बिहार को क्रिकेट को मान्यता मिलने से बिहार के खिलाड़ियों का भविष्य उज्जवल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.