Move to Jagran APP

मझौली के पूर्व मुखिया माहताब अहमद खां पर जानलेवा हमला

ुुुबटेढ़ी बेलसर संवाद सूत्र ।बेलसर ओपी के माधवपुर गांव में मझौली पंचायत के पूर्व मुखिया महताब अहमद खान पर

By JagranEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 11:02 PM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 07:44 AM (IST)
मझौली के पूर्व मुखिया माहताब अहमद खां पर जानलेवा हमला
मझौली के पूर्व मुखिया माहताब अहमद खां पर जानलेवा हमला

संवाद सूत्र, पटेढ़ीबेलसर :

loksabha election banner

बेलसर ओपी के माधवपुर गांव में वैशाली प्रखंड की मझौली पंचायत के पूर्व मुखिया महताब अहमद खान पर जानलेवा हमला किया गया। महताब खान छपरा में गयी एक बरात से स्कार्पियो अपने घर मझौली लौट रहे थे। इसी दौरान माधवपुर गांव के पास पहले से घात लगाकर बैठे हमलावरों ने अचानक लाठी-डंडे से हमला बोल दिया। हमले में उनका सिर फट गया तथा वे लहूलुहान हो गये। उस वक्त उनकी गाड़ी में मझौली पंचायत के मुखिया पति जहांगीर खां और चालक थे। जहांगीर खां के साथ भी मारपीट की गई। सूचना मिलते ही महताब खान के समर्थक घटनास्थल पर पहुंचे लेकिन तबतक हमलावर भाग गए। उनके समर्थक उन्हें इलाज के लिए पीएचसी बेलसर ले आये, जहां उनका इलाज चल रहा है। हमलावरों ने उनकी लाइसेंसी पिस्टल भी छीन ली और ले भागे।

घटना की जानकारी मिलते ही बेलसर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। घटना की खबर फैलते ही काफी संख्या में महताब खान के समर्थक पीएचसी बेलसर पहुंच गए। पीएचसी बेलसर में लालगंज सर्किल के पुलिस इंस्पेक्टर उदय कुमार ने पूर्व मुखिया और अन्य लोगों से घटना की जानकारी ली लेकिन कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली। महताब खान के समर्थक और स्वजन इस हमले के बारे में कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं।

मालूम हो कि महताब खान 2015 में वैशाली विधानसभा में जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशी भी रहे थे। हमले के पीछे क्या कारण हैं इसकी जानकारी अब तक नहीं मिली है। पुलिस के पास कोई आवेदनन नहीं दिया गया है। फिलहाल खां का इलाज पीएचसी बेलसर में चल रहा है और उनकी ओर से भी इस हमले के बारे में पुलिस को कुछ ठोस जानकारी नहीं दी गयी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.