Move to Jagran APP

मुकदमा वापस लेने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

वैशाली। वैशाली प्रखंड के आरटीआइ कार्यकर्ता व किसान नेता रामदेव प्रसाद राय पर किए गए मुकदमा को वापस लेने समेत अन्य कई मांगों को लेकर अखिल भारतीय किसान महासभा जिला कमेटी के बैनर तले लोगों ने सोमवार को कलेक्ट्रेट के समक्ष प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Nov 2018 08:21 PM (IST)Updated: Mon, 05 Nov 2018 08:21 PM (IST)
मुकदमा वापस लेने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन
मुकदमा वापस लेने की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

वैशाली। वैशाली प्रखंड के आरटीआइ कार्यकर्ता व किसान नेता रामदेव प्रसाद राय पर किए गए मुकदमा को वापस लेने समेत अन्य कई मांगों को लेकर अखिल भारतीय किसान महासभा जिला कमेटी के बैनर तले लोगों ने सोमवार को कलेक्ट्रेट के समक्ष प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद हुई सभा को संबोधित करते हुए किसान महासभा के प्रदेश अध्यक्ष विशेश्वर प्रसाद यादव ने कहा कि जनता के हक व अधिकार के लिए लड़ाई लड़नेवाले नेताओं को झूठे मुकदमा में फंसा कर सरकार उनकी आवाज को दबाना चाहती है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि नल-जल योजना सहित अन्य योजनाओं में जारी लूट की सूचना मांगे जाने पर वैशाली बीडीओ, नाजिर एवं सलेमपुर पंचायत के मुखिया के गठजोड़ द्वारा आरटीआइ कार्यकर्ता रामदेव प्रसाद राय को झूठे मुकदमा में फंसा गया है। जो अन्याय है। बाद में किसान महासभा के एक प्रतिनिधिमंडल ने डीएम से मिलकर अपनी मांगों को एक ज्ञापन दिया। ज्ञापन में आरटीआइ कार्यकर्ता रामदेव प्रसाद राय पर दर्ज मुकदमा को अविलंब वापस लेने, किसान नेता शंकर ¨सह पर महुआ थाना में दर्ज मुकदमा को वापस लेने एवं भाड़े पर दूसरे के पंपसेट से पानी पटाने वाले किसानों से डीजल अनुदान के लिए डीजल के रसीद की जरूरत पर रोक लगाने आदि मांग शामिल है। प्रदर्शन के पूर्व शहर के मुख्य मार्गों में जुलूस निकाली गई। प्रदर्शन व जुलूस कार्यक्रम का नेतृत्व किसान महासभा के राज्याध्यक्ष विशेश्वर प्रसाद यादव, जिलाध्यक्ष सुमन कुमार, जिला सचिव अर¨वद कुमार चौधरी, किसान नेता रामयत्न राय, रामनाथ ¨सह, योगेंद्र राय, दीनबंधु प्रसाद, रामबाबू भगत, पवन कुमार, शीला देवी, डॉ. ज्वाला कुमार आदि ने किया। इस मौके पर काफी संख्या में किसान मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.