Move to Jagran APP

सबजूनियर हाकी प्रतियोगिता के फाइनल में पहुंची दानापु़र एवं मुजफ्फरपुर की टीमें

बिहार हाकी संघ एवं वैशाली जिला हाकी संघ के तत्वावधान में चल रहे राज्यस्तरीय सबजूनियर हाकी प्रतियोगिता के दोनों सेमीफाइनल मैच बुधवार को खेले गए। सेमीफाइनल मुकाबले में आर्मी ब्वायज दानापुर एवं पीएन मेहता क्लब मुजफ्फरपुर की टीम अपने-अपने मैच जीतकर फाइनल में पहुंच गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Apr 2019 12:10 AM (IST)Updated: Thu, 04 Apr 2019 06:31 AM (IST)
सबजूनियर हाकी प्रतियोगिता के फाइनल में पहुंची दानापु़र एवं मुजफ्फरपुर की टीमें
सबजूनियर हाकी प्रतियोगिता के फाइनल में पहुंची दानापु़र एवं मुजफ्फरपुर की टीमें

संवाद सूत्र, गोरौल :

loksabha election banner

बिहार हाकी संघ एवं वैशाली जिला हाकी संघ के तत्वावधान में चल रहे राज्यस्तरीय सबजूनियर हाकी प्रतियोगिता के दोनों सेमीफाइनल मैच बुधवार को खेले गए। सेमीफाइनल मुकाबले में आर्मी ब्वायज दानापुर एवं पीएन मेहता क्लब मुजफ्फरपुर की टीम अपने-अपने मैच जीतकर फाइनल में पहुंच गई। गुरुवार को प्रतियोगिता का फाइनल मैच खेला जाएगा।

राजकीय उच्य विद्यालय गोरौल के खेल मैदान में खेले जा रहे राज्यस्तरीय सबजूनियर हॉकी प्रतियोगिता के तीसरे दिन प्रतियोगिता का पहला सेमीफानल मैच पीएन मेहता क्लब मुजफ्फरपुर एवं पटना जिला संघ की टीम के बीच खेला गया। मैच में पीएन मेहता क्लब की टीम ने पटना की टीम को 3-0 से पराजित कर फाइनल में अपना स्थान पक्का किया। अपनी टीम की ओर से राजगोविन्द गोस्वामी ने मैच का पहला तथा तीसरा गोल किया जबकि विकास कुमार ने टीम के लिए दूसरा गोल किया। मैच के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने अपने बेहतरीन खेल की बदौलत उपस्थित दर्शकों का मन मोह लिया।

वहीं दूसरा सेमीफाइनल मैच आर्मी ब्वायज दानापुर एवं मुजफ्फरपुर जिला संघ की टीम के बीच खेला गया, जिसमें आर्मी ब्वायज दानापुर की टीम ने एकतरफा मुकाबले में मुजफ्फरपुर जिला संघ की टीम को 5-0 से पराजित कर दिया। अपनी टीम की ओर से नारमन बारा ने 14 वें मिनट में पहला गोल, 20 वें मिनट में दूसरा गोल, 24 वें मिनट में मनीष ने तीसरा गोल, 29 वें मिनट पर पाल्स ने चौथा गोल तथा 38 वें मिनट पर नीतीश ने पांचवां गोल कर अपनी टीम को शान के साथ फाइनल में पहुंचाया। गोरौल गुरुकुल हॉकी के कोच राजीव रंजन ने बताया प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला गुरुवार को खेला जाएगा। पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान हाकी संघ के पदाधिकारी, स्थानीय पदाधिकारी तथा ग्रामीण उपस्थित रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.