Move to Jagran APP

सरकार अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम साबित : मदनमोहन झा

बिहार में अपराध बेकाबू हो गया है और सरकार अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है। हर कदम पर भ्रष्टाचारियों का बोलबाला है। बिहार सरकार बीते 15 वर्षों में युवाओं को रोजगार मुहैया कराने में विफल रही है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 10:39 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 10:39 PM (IST)
सरकार अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम साबित : मदनमोहन झा
सरकार अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम साबित : मदनमोहन झा

जागरण टीम, वैशाली :

loksabha election banner

बिहार में अपराध बेकाबू हो गया है और सरकार अपराधियों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रही है। हर कदम पर भ्रष्टाचारियों का बोलबाला है। बिहार सरकार बीते 15 वर्षों में युवाओं को रोजगार मुहैया कराने में विफल रही है। इस कार्यकाल में भी युवाओं के लिए कुछ नहीं हो रहा है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने हाजीपुर एवं सोनपुर में कही। महुआ में अधिवक्ता शिव रंजन झा उर्फ पप्पू झा की गोली मारकर हत्या के मामले में हाजीपुर के एसडीओ रोड स्थित उनके आवास पर स्वलनों से मुलाकात की। घटना पर दुख जताते हुए प्रदेश अध्यक्ष झा ने स्वजनों को ढांढस बंधाया। इस दौरान उन्होंने नीतीश सरकार पर बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर जमकर निशाना साधा। हत्याकांड में अब तक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने पर चिता जताते हुए जल्द से जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की। सोनपुर : गोपालपुर में कांग्रेस सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह के आवासीय परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान कही। उन्होंने कहा कि ये सरकार हर मोर्चे पर विफल है। भ्रष्टाचारियों ने राज्य को खोखला करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रखी है। पिछले 15 वर्षों के शासनकाल में असफल सरकार जब युवाओं को रोजगार नहीं दे सकी तो अब क्या देगी। बिहार सरकार गरीबी मिटाने के बजाए गरीबों को ही समाप्त करने पर तुली हुई है। प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा इंडिगो के दिवंगत स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह के घर सारण के जलालपुर संवरी पहुंच कर मृतक के स्वजनों से मुलाकात की।

इस दौरान उन्होंने इंडिगो मैनेजर स्व. रूपेश सिंह हत्याकांड पर कहा कि घटना के एक सप्ताह बीत जाने के बाद अभी तक पुलिस के हाथ खाली है। प्रदेश में लगातार आपराधिक घटनाओं में वृद्धि हो रही है जो कानून व्यवस्था पर एक प्रश्न चिन्ह है। उन्होंने इंडिगो मैनेजर स्व. सिंह के पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपये का मुआवजा तथा उनकी पत्नी के शिक्षा दीक्षा के अनुरूप सरकारी नौकरी देने को मांग की। साथ ही परिवार को सुरक्षा दिए जाने की मांग भी की। इसके पहले सहकारिता प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह तथा स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने श्री झा का भव्य स्वागत किया। इस मौके पर राजापाकर विधायक प्रतिमा कुमारी, डॉ. कमलदेव नारायण शुक्ला, सत्येन्द्र नारायण सिंह तथा अमरजीत चौरसिया समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.