Move to Jagran APP

अपराधियों को जल्द से जल्द करें गिरफ्तार नहीं तो करेंगे आंदोलन

जागरण संवाददाता हाजीपुर हाजीपुर नगर के अनवरपुर में स्थित आदित्य ज्वेलर्स में शनिवार क

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Oct 2021 11:44 PM (IST)Updated: Mon, 25 Oct 2021 11:44 PM (IST)
अपराधियों को जल्द से जल्द करें गिरफ्तार नहीं तो करेंगे आंदोलन
अपराधियों को जल्द से जल्द करें गिरफ्तार नहीं तो करेंगे आंदोलन

जागरण संवाददाता, हाजीपुर :

loksabha election banner

हाजीपुर नगर के अनवरपुर में स्थित आदित्य ज्वेलर्स में शनिवार की देर शाम पौने दो करोड़ रुपये से अधिक के जेवरात एवं नगद रुपये लूट की घटना के विरोध में सोमवार को बिहार वैश्य समाज के प्रतिनिधियों ने वैशाली के पुलिस कप्तान से मिलकर ज्ञापन सौंपा। समाज के अध्यक्ष राजन कुमार साह उर्फ राजन कुंद्रा के नेतृत्व में सौंपे गए ज्ञापन में कहा गया है कि अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और लूटे गए आभूषण और नकद रुपये की रिकवरी की जाए।

कुंद्रा ने कहा है कि अपराधी अगर गिरफ्तार नहीं होते हैं तो समाज को मजबूरन आंदोलन का रास्ता अपनाना होगा। प्रतिनिधिमंडल में महासचिव विक्रम चौधरी, कोषाध्यक्ष डा. एसके विद्यार्थी, ललन साह, कृष्ण भगवान सोनी, राजेश कुमार चौधरी, विक्रम चौधरी आदि शामिल थे। इस मौके पर वैश्य महासभा के प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने कहा कि पिछले कुछ समय से वैशाली जिले के विभिन्न प्रखंडों में लगातार स्वर्ण समाज को अपराधी टारगेट कर रहे हैं और लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं।

कहा गया है कि इस पर अगर जल्द से जल्द लगाम नहीं लगा तो अपराधियों का मनोबल और बढ़ेगा। एक करोड़ 77 लाख रुपये के जेवरात एवं नगद रुपये लूट की घटना से जिले के वैश्य समाज के लोगों में काफी आक्रोश है और डर का माहौल बन गया है। प्रशासन पर अविलंब कार्रवाई करे ताकि आगे स्वर्ण व्यवसायियों को किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हो। हाल की आपराधिक घटनाओं से व्यवसायियों में दहशत का माहौल है। इस दहशत के माहौल को खत्म करने की आवश्यकता है। स्वर्ण व्यवसायियों ने रविवार को बंद रखी थी अपनी दुकानें

आदित्य ज्वेलर्स में हुई लूट की घटना के विरोध में रविवार को सोने-चांदी की दुकानें बंद रहीं थी। लूट की घटना पर चिता का इजहार करते हुए स्वर्ण व्यवसायियों का कहना था कि धनतेरस समेत अभी त्योहार के सीजन में इतनी बड़ी लूट की घटना को अंजाम देने के बाद स्वर्ण व्यवसायी में डर का माहौल बन गया है। प्रशासन अविलंब बाजार में सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करें ताकि व्यवसायी बिना भय के अपना व्यापार कर सकें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.