Move to Jagran APP

वैशाली में अपराधियों ने सो रहे पेट्रोल पंप कर्मी को उठाया फिर बंधक बना लूट लिए छह लाख Vaishali News

वैशाली में सोमवार की देर रात बेखौफ अपराधियों ने पेट्रोल पंप से छह लाख रुपये लूट लिए। लुटेरों की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 12:38 PM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 12:38 PM (IST)
वैशाली में अपराधियों ने सो रहे पेट्रोल पंप कर्मी को उठाया फिर बंधक बना लूट लिए छह लाख Vaishali News
वैशाली में अपराधियों ने सो रहे पेट्रोल पंप कर्मी को उठाया फिर बंधक बना लूट लिए छह लाख Vaishali News

वैशाली, जेएनएन। हाजीपुर-पटना रोड में चौरसिया चौक के निकट जय माता दी पेट्रोल पंप से सोमवार की देर रात बेखौफ अपराधियों ने छह लाख कैश लूट लिए। बाइक सवार दो अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। वारदात सोमवार की रात करीब डेढ़ बजे की। घटना की जानकारी मिलने पर औद्योगिक क्षेत्र थाने की पुलिस पहुंच गई है। पुलिस का कहना है कि अपराधियों के की तस्वीर सीसी कैमरे में कैद हो गई है।

loksabha election banner

लूट की वारदात रात के करीब एक बजे के करीब की बतार्ई जा रही है| बताया जाता है कि अपराधियों ने पहले हथियार के बल पर सो रहे नोजल दो मैन को जगाया फिर उसे अपने कब्जे में लिया। इसके बाद उसे गोली मार देने की धमकी देकर पेट्रोल पंप का कैश आफिस को खोलवाया। जान जाने के डर से नोजल मैन कुछ नहीं कर सका और अपराधी करीब छह लाख रुपये कैश लूट ले गए। वारदात के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

अश्लील स्लोगन लिख उड़ा दिए 60 लाख

बिहार में चोरी और लूट की घटना लगातार बढ़ती जा रही है। सोमवार को राजधानी पटना के पत्रकार नगर थानाक्षेत्र के हनुमान नगर में चोरों ने घर में घुसकर 60 लाख रुपये की संपत्ति चोरी कर ली। चोरी के दौरान अपराधियों ने किचेन में रखा सरसों का तेल, आटा, चावल, मैगी का पैकेट और टूथपेस्ट पर भी अपना हाथ साफ कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर भी चोर उखाड़कर ले गए। घटना के बाद चोर सिंगारदान के शीशे पर अश्लील स्लोगन लिख गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.