Move to Jagran APP

जसलीन से ब्रेकअप पर अनूप जलोटा का बड़ा खुलासा, बिग बॉस को ले भी कही ये बात

भजन गायक अनूप जलोटा बुधवार को बिहार में सोनपुर में थे। उन्‍होंने बिग बॉस टीवी शो तथा अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन को लेकर कई खुलासे किए। जानिए इस खबर में।

By Amit AlokEdited By: Published: Wed, 21 Nov 2018 11:42 PM (IST)Updated: Thu, 22 Nov 2018 09:06 AM (IST)
जसलीन से ब्रेकअप पर अनूप जलोटा का बड़ा खुलासा, बिग बॉस को ले भी कही ये बात
जसलीन से ब्रेकअप पर अनूप जलोटा का बड़ा खुलासा, बिग बॉस को ले भी कही ये बात

वैशाली [जेएनएन]। प्रख्यात भजन गायक और चर्चित टीवी शो बिग बॉस से बाहर आए अनूप जलोटा ने अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन से ब्रेकअप को लेकर कहा कि वह आज भी उनकी शिष्‍या है। बिग बॉस के शो में उनके व जसलीन के बीच जो भी हुआ वो शुद्ध ड्रामेबाजी थी।

loksabha election banner

अनूप जलोटा बुधवार को बिहार के प्रसिद्ध हरिहरक्षेत्र सोनपुर मेले में भजन संध्या पेश करने आए थे। अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू से संबंधों और बिग बॉस शो में हुए विवाद पर उन्‍होंने कहा कि वह शुद्ध ड्रामा था और ड्रामे के अतिरिक्त कुछ नहीं था। वह आज भी उनकी शिष्या है। यह भी कहा कि जैसे ही उन्होंने डेढ़ महीने के बाद शो छोड़ा, वहां मारपीट हो गई।

यह पूछे जाने पर कि जसलीन मथारू के साथ ब्रेकअप के बाद कैसा महसूस कर रहे हैं? जलोटा ने कहा कि कोई दिल नहीं टूटा है। मेरा उससे गुरु-शिष्या का संबंध है। भगवान से यही दुआ है कि जसलीन खूब तरक्की करे और हर उस मुकाम को हासिल करे जिसकी वह तमन्ना करती है।

जलोटा ने बताया कि उन्‍होंने बिग बॉस के सभी प्रतिभागियों को जीवन के नियम और योग सिखाए तथा जो संगीत में रुचि रखते थे, उन्हें सुबह संगीत का अभ्यास कराया। बिग बॉस शो के प्रतिभागियों को यह भी सिखाया कि सेलिब्रेटी और साधारण लोगों में कोई अंतर नहीं है।

सोनपुर आए अनूप जलोटा ने बिहार की सांस्कृतिक और धार्मिक विरासत पर भी चर्चा की। कहा कि बिहार शास्त्रीय और भक्ति संगीत का गढ़ रहा है। यहां सुधी श्रोता हैं। उन्‍होंने खुद को सौभाग्यशाली बताया कि हरिहरक्षेत्र सोनपुर में कार्यक्रम पेश करने का मौका मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.