Move to Jagran APP

घर से बुलाकर युवक की गोली मारकर हत्या

ुुुुचेहराकलां वैशाली। कटहरा ओ पी क्षेत्र के मुस्तफापुर चौक के समीप तेज रफतार की ट्रक ने बाईक पर सवार को ठोकर मार दिया। पुलिस को सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लेने के उपरांत ट्रक व बाईक को कटहरा ओ पी ले आयी। ट्रक चालक भागने सफल हो गया है। इस मामले में मुजफ्फरपुर जिले मनियारी थाना अन्तर्गत चकमे हसी गांव निवासी सत्यनारायण राय के पुत्र ललीत राय ने कटहरा ओ पी में ट्रक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है। दर्ज प्राथमिकी में दर्शाया गया है कि मैं अपने पड़ोसी विकास कुमार पिता कृष्षा ग्राम चकमेहसी थाना मनिहारी जिला मुजफ्फरपुर से पल्सर बाईक मांगकर कटहरा ओ पी क्षेत्र के बकसामा गांव में संबंधित के यहाँ जा रहे थे।इसी क्रम में महुआ- मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग में मुस्तफापुर चौक से पांच सौ गंज की दुरी पर मुजफ्फरपुर की ओर तेज रफ्तार में जा रही ट्रक ने धक्का मार दिया । जिसका ट्रक न 0 क्चक्त्र06द्दक्च/

By JagranEdited By: Published: Thu, 10 Oct 2019 12:00 AM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2019 12:00 AM (IST)
घर से बुलाकर युवक की गोली मारकर हत्या
घर से बुलाकर युवक की गोली मारकर हत्या

वैशाली।

loksabha election banner

गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के शाहपुर तेरसिया गांव के युवक को मेला घूमने के बहाने घर से बुलाकर गोली मारकर मंगलवार की रात हत्या कर दी गई। बुधवार को युवक का शव महात्मा गांधी सेतु के पाया नंबर-9 के निकट से बरामद किया गया। युवक को पीठ एवं गर्दन में गोली मारी गई है। घटना की सूचना पर पहुंची गंगाब्रिज थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में देर शाम तक प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई जा सकी थी। घटना के बाद से गांव में गहरा तनाव कायम है। मृतक 19 वर्षीय विकास कुमार गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी सेतु के पाया नंबर-4 के निकट शाहपुर तेरसिया गांव निवासी प्रदीप राय का पुत्र था।

परिजनों ने बताया कि मंगलवार की शाम वह घर पर ही था कि उसके मोबाइल पर संभवत: उसके दोस्तों ने उसे कॉल कर मेला घूमने के लिए बुलाया। वह परिजनों को यह बताकर घर से निकला कि वह मेला घूमकर जल्द ही वापस लौट जाएगा। उसके बाद वह वापस घर लौटकर नहीं आया। बुधवार को ग्रामीणों के माध्यम से परिजनों को सूचित किया गया कि विकास कुमार का शव सेतु के पाया नंबर-9 के निकट पड़ा हुआ है तथा उसकी गोली मारकर हत्या की गई है। घटना की सूचना मिलते ही परिजन भागे-भागे घटनास्थल पर पहुंचे तथा शव की पहचान की। सूचना पाकर गंगाब्रिज थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई तथा शव को अपने कब्जे में लिया। पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों का सौंप दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। युवक के मोबाइल का कॉल डिटेल निकाला जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.