Move to Jagran APP

जंदाहा के इटवा चंवर में डूबने से किशोर की मौत

ुुुजंदाहा थाना के डीह बुचौली गांव स्थित इटवा चौर के गहरे पानी में डूब जाने से एक 12 वर्षीय लड़का की मौत

By JagranEdited By: Published: Thu, 03 Oct 2019 11:37 PM (IST)Updated: Fri, 04 Oct 2019 06:29 AM (IST)
जंदाहा के इटवा चंवर में डूबने से किशोर की मौत
जंदाहा के इटवा चंवर में डूबने से किशोर की मौत

संवाद सूत्र, जंदाहा :

loksabha election banner

जंदाहा थाना के डीह बुचौली गांव स्थित इटवा चंवर के गहरे पानी में डूब जाने से 12 वर्षीय एक किशोर की मौत हो गई। मृतक विशाल कुमार डीह बुचौली निवासी धर्मेंद्र राय का इकलौता पुत्र था। घटना के संबंध में बताया जाता है कि विशाल कुमार अपने घर से बुधवार की दोपहर से गायब था। उसका कोई अता-पता नहीं चल रहा था। परिजनों द्वारा देर शाम तक उसकी काफी खोजबीन की गई, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। नतीजतन परिजनों द्वारा इसकी सूचना जंदाहा थाना को दी गई थी। परिजनों द्वारा अपने लापता बच्चे को लेकर जंदाहा बाजार एवं आसपास के इलाके में प्रचार भी कराया गया था। परिजन एवं सगे-संबंधियों द्वारा खोजबीन जारी थी कि इसी दौरान गुरुवार की शाम किसी ग्रामीण द्वारा उसके घर के समीप स्थित इटवा चंवर के पानी में एक शव देखा गया। इसकी सूचना जंगल में आग की तरह फैल गई तथा बड़ी संख्या में ग्रामीण एवं आसपास के लोग वहां पहुंचे। गहरे पानी से ग्रामीणों द्वारा शव को निकाला गया तो उसकी पहचान धर्मेंद्र राय के इकलौते पुत्र विशाल कुमार के रूप में की गई।

घटना की सूचना पर जंदाहा थाने की पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची तथा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया। घटना के संबंध में परिजनों द्वारा ऐसी संभावना व्यक्त की जाती है कि बुधवार की दोपहर विशाल कुमार अपने घर से शौच के लिए चंवर में गया था, जहां पैर फिसल जाने के कारण वह गहरे पानी में चला गया जिससे वह डूब गया। घटना को लेकर मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.