Move to Jagran APP

स्कार्पियो और मिनी ट्रक में टक्कर, दो हजार लीटर दूध सड़क पर बहा

हाजीपुर। हाजीपुर-लालगंज मार्ग पर सदर थाना क्षेत्र के चंद्रालय गांव के निकट स्कार्पियो एवं सुधा दूध लदे मिनी ट्रक की टक्कर में सुधा का दो हजार लीटर दूध सड़क पर बह गया। घटना के बाद दूध लेने के लिए उक्त स्थल पर अफरातफरी मच गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 01:32 AM (IST)Updated: Sat, 12 Jan 2019 01:32 AM (IST)
स्कार्पियो और मिनी ट्रक में टक्कर, दो हजार लीटर दूध सड़क पर बहा
स्कार्पियो और मिनी ट्रक में टक्कर, दो हजार लीटर दूध सड़क पर बहा

हाजीपुर। हाजीपुर-लालगंज मार्ग पर सदर थाना क्षेत्र के चंद्रालय गांव के निकट स्कार्पियो एवं सुधा दूध लदे मिनी ट्रक की टक्कर में सुधा का दो हजार लीटर दूध सड़क पर बह गया। घटना के बाद दूध लेने के लिए उक्त स्थल पर अफरातफरी मच गई। हालांकि दूध लेने में कुछ ही लोग सफल हो गए बाकी लोग मौके पर बर्तन लेकर हाथ मलते तथा अफसोस जताते रह गए। इस घटना में स्कार्पियो का चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है जिसे किसी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है। घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों ने इस घटना की सूचना सदर थाना की पुलिस को दी है।

loksabha election banner

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार हाजीपुर-लालगंज मार्ग पर शुक्रवार की सुबह लालगंज की ओर से एक मिनी ट्रक पर सुधा का दूध लेकर हाजीपुर की ओर आ रहा था जबकि स्कार्पियो हाजीपुर की ओर से लालगंज की ओर काफी तेज गति से जा रही थी। दोनों वाहन जैसे ही चंद्रालय गांव के निकट पहुंचे कि दोनों वाहनों में आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। इस घटना में स्कार्पियो एक साइड से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई जबकि सुधा कंपनी के ट्रक पर रखा दूध से भरा टैंक फट गया। टैंक के फटते ही उसमें रखा गया लगभग दो हजार लीटर दूध सड़क पर बह गया। सड़क पर दूध बहते देख आसपास के लोगों में दूध लेने के लिए अफरातफरी मच गई। घटना के बाद मौके पर काफी संख्या में सैकड़ों लोग जुट गए तथा दूध लेने के जुगत में जुट गए। लेकिन लोग जब तक दूध लेने के लिए कुछ बर्तन का इंतजाम कर पाते तब तक उनके सामने ही दूध सड़क पर बह गया और लोग हाथ मलते रह गए। घटना के बाद गंभीर रूप से जख्मी स्कारपियो के चालक को इलाज के लिए एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.