Move to Jagran APP

स्कार्पियो की ठोकर से तीन छात्रों की मौत

संवाद सूत्र, सराय : हाजीपुर मुजफ्फरपुर एन एच 22 पर सराय थाना क्षेत्र के सराय पुरानी बाजार के समीप स्

By JagranEdited By: Published: Sun, 17 Feb 2019 12:22 AM (IST)Updated: Sun, 17 Feb 2019 12:22 AM (IST)
स्कार्पियो की ठोकर से तीन छात्रों की मौत
स्कार्पियो की ठोकर से तीन छात्रों की मौत

संवाद सूत्र, सराय : हाजीपुर मुजफ्फरपुर एन एच 22 पर सराय थाना क्षेत्र के सराय पुरानी बाजार के समीप स्कार्पियो और स्कूटी की आमने-सामने की टक्कर में स्कूटी सवार तीन परीक्षार्थी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद घटना स्थल पर जमा हुए स्थानीय लोगों ने एक शव को आनन-फानन में एक गाड़ी पर लोड कर सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया। घटना स्थल पर बचे दो शव को भी स्थानीय लोगों के सहयोग से करीब एक घंटा बाद सराय पुलिस ने सदर अस्पताल हाजीपुर भेजा। इस दौरान घटना स्थल के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई। घटना के बाद स्कार्पियो पर सवार सभी लोग घटना स्थल से भागने में सफल रहे। जबकि स्कार्पियो को आक्रोशित लोगों ने बीच सड़क पर ही पलट दिया। घटना के दौरान सराय पुलिस भीड़ में खड़ा हो मूकदर्शक बनी रही। घटना के बाद तीनों शवों से मिले कागजात के अनुसार एक के पास से मिले गाड़ी के इनवॉयस पेपर में अभीरजंन कुमार, पिता ब्रजभूषण शर्मा, फ्लैट न ़102ए , राजकिशोरी अपार्टमेंट जेडी मिश्रा पथ न्यू पाटलीपुत्रा, पटना। दूसरे के पास से मिले आधार कार्ड में विक्की कुमार, पिता शंभु प्रसाद मालाकार, बांस घाट काली मंदिर पटना एवं तीसरे के पास मिले इन्टर परीक्षा के एडमिट कार्ड के अनुसार रवि कुमार, पिता अमरनाथ साह, वैशाली केन्द्रीय राजेश्वर सिनियर सेकेंड्री स्कुल, अन्दरकिला हाजीपुर का छात्र तथा आदर्श हाई स्कूल, सराय परीक्षा केंद्र अंकित है।

loksabha election banner

घटना के बाद घटनास्थल पर उपस्थित प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सराय की ओर से स्कूटी सवार तीन युवक सराय की ओर से हाजीपुर की ओर जा रहे थे। इसी दौरान हाजीपुर की ओर से आ रही स्कार्पियो से आमने-सामने की टक्कर हो गई। घटना के बाद स्कूटी सवार तीनों परीक्षार्थियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद करीब दो घंटे से भी अधिक समय तक सड़क जाम रहा। बाद में सराय बाजार में सिगंल रोड होने के कारण और बीच सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त स्कार्पियो के होने के कारण देर शाम तक रूक-रूक कर सड़क जाम होते रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.