संवाद सूत्र, बिदुपुर :

बिदुपुर थाना के बाजितपुर सैदात गांव की एक लड़की ने

एक दुकान से ग्री¨टग कार्ड क्या खरीदा कि दुकानदार को अपना दिल ही दे बैठी। सारे बंधन को तोड़ते हुए शादी करने की नीयत से दोनों अपने अपने घर छोड़कर भाग चले। संयोगवश दोनों पुलिस के हत्थे चढ़ गए और पुलिस की हिरासत में बिदुपुर थाना लाए गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिदुपुर थाने के बाजितपुर सैदात गांव 16 वर्षीया नवम वर्ग की छात्रा एक वर्ष पूर्व चकौसन बाजार स्थित मोदी फेस्ट नामक दुकान में ग्री¨टग कार्ड खरीदने गयी थी। इसी दौरान छात्रा की दुकानदार से बात चीत हुई और वह दुकानदार को अपना दिल दे बैठी। धीरे-धीरे दोनों की मोबाइल पर बातचीत शुरू हो गयी। दोनों समाज की नजरों से बचकर अक्सर मिला करते थे। यह सिलसिला लगातार जारी रहा। लड़की भी को¨चग करने के बहाने अक्सर लड़के से मिला करती और लड़का भी अपने दुकान को स्टाफ के भरोसे छोड़ कर लड़की से मिला करता था। दोनों ने शादी करने का फैसला लिया और शुक्रवार को दोनों अपनी-अपनी साइकिल बेचने के लिए पानापुर ग्राम में पहुंचे। लड़के के साथ नाबालिग लड़की को देख जब गांववालो को शक हुआ तो उन्होंने ़फौरन पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही अवर निरीक्षक मनोहर कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और लड़का-लड़की को हिरासत में लिया। पुलिस हिरासत में सहदेई थाने के नयागंज निवासी कपिलेश्वर शर्मा के 28 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार ने बताया कि उसकी दुकान चकौसन में है। वे दोनों भाग कर शुक्रवार को हाजीपुर स्थित पतालेश्वर मंदिर में शादी करने वाले थे कि पुलिस ने पकड़ लिया।

थानाध्यक्ष रितेश कुमार मण्डल ने बताया कि

ग्रामीणों की सूचना पर एक लड़का और लड़की को हिरासत में लिया गया है। मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है। दोनों के अभिभावकों को थाने पर बुलाया गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस