Move to Jagran APP

घर में चोरी का विरोध करना 18 साल के लड़के को पड़ा महंगा, अपराधियों ने पीट-पीटकर ले ली जान

वैशाली में चोरी की नीयत से घुसे अपराधियों पर भवन स्वामी के 18 साल के बेटे की पीट-पीटकर जान ले ली। घटना सोमवार की देर रात हुई।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Tue, 31 Mar 2020 11:22 AM (IST)Updated: Tue, 31 Mar 2020 11:22 AM (IST)
घर में चोरी का विरोध करना 18 साल के लड़के को पड़ा महंगा, अपराधियों ने पीट-पीटकर ले ली जान
घर में चोरी का विरोध करना 18 साल के लड़के को पड़ा महंगा, अपराधियों ने पीट-पीटकर ले ली जान

वैशाली, जेएनएन। चोरी और सीना जोरी। ये लाइन तो आपने सुनी ही होगी। बिहार के वैशाली में ऐसा ही एक मामला सोमवार की रात हुआ। महुआ थाना क्षेत्र के मधौल चौक पर स्थित एक घर में चोरी की नीयत से घुसे अपराधियों पर भवन स्वामी के 18 साल के बेटे की नजर पड़ गई। उसने विरोध किया तो चोरों ने उसके सिर पर धारदार हथियार से कई वारकर दिए। शोर-शराबा होने पर चोर घर से भागने लगे तो बाहर एकत्रित भीड़ ने उन्हें दबोच लिया। इधर, घायल को इलाज के लिए पटना ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान गोलू कुमार (18) के रूप में हुई है। जबकि आरोपित महुआ का संदीप तिवारी है।

loksabha election banner

महुआ थाना क्षेत्र के मधौल चौक पर विनोद सिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं। रोज की तरह सोमवार की रात घर के सभी सदस्य खाना खाकर सो गए थे। बताया जाता है कि देर रात करीब दो बजे घर के अंदर दो की संख्या में चोर घुस गए। उन्होंने कमरों की तलाशी लेनी शुरू कर दी। इसी बीच आलमारी खुलने की आवाज सुनकर विनोद सिंह के बेटे गोलू कुमार की नींद टूट गई। उसने चोरी का विरोध करते हुए शोर करना शुरू कर दिया। इससे तैश में आकर चोरों ने धारदार हथियार से गोलू के सिर में कई वार कर दिए।

इधर, गोलू के चिल्लाने से स्वजन और आसपास के लोग एकत्रित हो गए। इस बीच भाग रहे चोर को लोगों ने खदेड़कर पकड़ लिया। इस दौरान उसकी जमकर पिटाई की गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित महुआ निवासी संदीप तिवारी को लोगों लोगों के चंगुल से छुड़ाकर अपने कब्जे में ले लिया। इधर, गंभीर रूप से घायल गोलू कुमार को स्वजन बेहतर इलाज के लिए पटना लेकर आने लगे। इसी दौरान रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। गोलू की मौत से स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.