Move to Jagran APP

हमले में थानाध्यक्ष समेत 10 पुलिसकर्मी हुए थे जख्मी

जंदाहा तिसिऔता थाना क्षेत्र के बिझरौली बिदी चौक स्थित एक घर में ताड़ी की दुकान की आड़ में विदेशी शराब बेचे जाने की सूचना पर बुधवार की देर रात छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हुई हमला में थानाध्यक्ष सहित 10 पुलिसकर्मी को जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 04 Jun 2020 10:28 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jun 2020 06:19 AM (IST)
हमले में थानाध्यक्ष समेत 10 पुलिसकर्मी हुए थे जख्मी
हमले में थानाध्यक्ष समेत 10 पुलिसकर्मी हुए थे जख्मी

जंदाहा : तिसिऔता थाना क्षेत्र के बिझरौली बिदी चौक स्थित एक घर में ताड़ी की दुकान की आड़ में विदेशी शराब बेचे जाने की सूचना पर बुधवार की देर रात छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हुई हमला में थानाध्यक्ष सहित 10 पुलिसकर्मी को जख्मी हो गए। सभी जख्मी पुलिस कर्मियों को इलाज के सरकारी अस्पताल पातेपुर में भर्ती कराया गया है। वहीं दूसरी ओर शराब कारोबारी के घर की एक महिला सुधा देवी पति रंजीत पासवान को भी गोली लगने से जख्मी हो गयी।सुधा देवी के हाथ में गोली लगी। उसे बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर्र कर दिया गया।

prime article banner

थानाध्यक्ष नित्यानंद प्रसाद सहायक अवर निरीक्षक अजय कुमार, सहायक अवर निरीक्षक चंद्र भूषण सिंह एवं सहायक अवर निरीक्षक गोविद चौधरी एवं पुलिस बल के साथ बिदी चौक स्थित इंद्रजीत पासवान उर्फ कर्पूरी पासवान एवं उसके भाई कृष्णा पासवान तथा रंजीत पासवान के घर में ताड़ी की दुकान की आड़ में शराब बेचे जाने की सूचना पर छापेमारी करने पहुंचे थे। पुलिस टीम को देखते ही इंद्रजीत पासवान उर्फ कर्पूरी, उसके भाई कृष्णा पासवान एवं रंजीत पासवान के घर के सभी सदस्यों द्वारा अन्य लोगों के साथ मिलकर पुलिस टीम पर लाठी-डंडा लोहे की हंसुली एवं ईंट-पत्थर से जानलेवा हमला कर दिया गया। शराब कारोबारियों द्वारा किए गए हमले में हमलावरों की ओर से अवैध हथियार से फायरिग भी की गयी। हमले में थानाध्यक्ष नित्यानंद प्रसाद, सहायक अवर निरीक्षक अजय कुमार, सहायक अवर निरीक्षक चंद्रभूषण सिंह, सहायक अवर निरीक्षक गोविद चौधरी के अलावा तीन महिला पुलिसकर्मी एवं तीन पुरुष पुलिसकर्मी जख्मी हुए हैं।

पुलिस सूत्रों के अनुसार इंद्रजीत पासवान उर्फ कर्पूरी पासवान के घर से पूर्व में भी दो बार की गई छापेमारी में भारी मात्रा में शराब बरामद की गई है। जिस मामले में थाना में प्राथमिकी दर्ज है जिसमें इंद्रजीत पासवान एवं उसके परिजन नामजद आरोपी हैं। इधर इंद्रजीत पासवान के स्वजनों द्वारा आरोप लगाया जा रहा है कि पुलिस टीम ने पहुंचते ही उसके घर पर हमला कर दिया तथा विरोध करने पर मारपीट की गई एवं गोली चलाई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.