Move to Jagran APP

सुपौल में प्रेमिका के घर में फंदे से लटका युवक; पुलिस ने शव कब्जे में लिया, युवती के स्वजन पर हत्या का आरोप

घटना के बाद मृतक के स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में मातम पसरा हुआ है। इस बाबत अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विपिन कुमार ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है। आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

By Rajesh Kumar SinghEdited By: Yogesh SahuPublished: Fri, 03 Mar 2023 12:10 AM (IST)Updated: Fri, 03 Mar 2023 12:10 AM (IST)
सुपौल में प्रेमिका के घर में फंदे से लटका युवक; पुलिस ने शव कब्जे में लिया, युवती के स्वजन पर हत्या का आरोप
प्रेमी को प्रेमिका के स्वजनों ने फंदे से लटकाया, मौत

संवाद सहयोगी, त्रिवेणीगंज (सुपौल)। बिहार के सुपौल में एक युवक को फंदे पर लटकाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या आरोप युवक की प्रेमिका के स्वजन पर लगाया गया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, यह मामला थाना क्षेत्र के कूपड़िया वार्ड 13 का है। यहां एक प्रेमी को उसकी प्रेमिका के स्वजन ने फंदे पर लटकाकर मौत के घाट उतार दिया।

बुधवार की देर रात कूपड़िया वार्ड 13 में यह घटना हुई। घटना जानकारी मिलते ही मृतक के स्वजन ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही त्रिवेणीगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विपिन कुमार, थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह पुलिस बल के साथ पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गए।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सादर अस्पताल सुपौल भेज दिया। घटना को लेकर मृतक के पिता ने आवेदन में बताया है कि गुरुवार की दोपहर काफी हो हल्ला हुआ था।

उन्होंने कहा कि लोगों ने मुझे बुलाया और कहा कि तुम्हारे बेटे को अफरोज आलम ने घर में बंद कर दिया है। जब मैं गांव के गणमान्य लोगों के साथ उसके आंगन में गया तो उसके घर में मेरा बेटा फांसी से लटका हुआ था और हाथ पैर बांधे हुए थे।

ग्रामीणों की मानें तो यह प्रेम प्रसंग का मामला था, जो एक वर्ष पूर्व से चल रहा था, दोनों का चोरी-छिपे मिलना लगा रहता था। इसकी जानकारी लड़की के स्वजन को हो गई।

इस घटना के बाद मृतक के स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। गांव में मातम पसरा हुआ है। इस बाबत अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विपिन कुमार ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है। आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.