Move to Jagran APP

सुपौल: देवर-भाभी के 2 साल से थे अवैध संबंंध, चचेरे भाई ने पत्‍नी संग मिलकर प्रदीप की हथौड़ा मारकर कर दी हत्‍या

Pradeep Murder Case भपटियाही थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के समीप कोसी नदी से शनिवार को बरामद प्रदीप सुतिहार के शव मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। रविवार को डीएसपी कुमार इंद्र प्रकाश ने कहा कि प्रदीप सुतिहार की हत्या उसकी प्रेमिका और प्रेमिका के पति ने की है।

By Rajesh Kumar SinghEdited By: Prateek JainPublished: Sun, 02 Apr 2023 08:51 PM (IST)Updated: Sun, 02 Apr 2023 08:51 PM (IST)
सुपौल: देवर-भाभी के 2 साल से थे अवैध संबंंध, चचेरे भाई ने पत्‍नी संग मिलकर प्रदीप की हथौड़ा मारकर कर दी हत्‍या
गिरफ्तार पति-पत्नी के साथ डीएसपी कुमार इंद्रप्रकाश, थानाध्यक्ष सुमन कुमार।

सरायगढ़ (सुपौल), संवाद सूत्र: भपटियाही थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के समीप कोसी नदी से शनिवार को बरामद प्रदीप सुतिहार के शव मामले का पुलिस ने पर्दाफाश किया है।

loksabha election banner

रविवार को डीएसपी कुमार इंद्र प्रकाश ने कहा कि करजाइन थाना क्षेत्र के जगदीशपुर कोहवारा निवासी प्रदीप सुतिहार (25) की हत्या उसकी प्रेमिका और प्रेमिका के पति ने की है।

मनोज ने अपनी पत्‍नी पर दबाव बनाकर प्रदीप को बुलवाया

डीएसपी ने कहा कि मृतक की प्रेमिका रेखा देवी का पति मनोज सुतिहार ने घटना की रात रेखा देवी को दबाव देकर  प्रदीप को कोसी नदी के किनारे बुलवाया था।

प्रदीप और मनोज आपस में चचेरे भाई थे। प्रदीप के नजदीक आते ही मनोज ने उसकी आंख में मिर्ची का पाउडर डाल दिया। इसके बाद पति-पत्नी ने हथौड़ा मार-मार कर उसकी हत्या कर दी और शव को कोसी नदी में फेंक दिया।

डीएसपी ने कहा कि रेखा देवी और मृतक के बीच दो वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसकी भनक उसके पति को लग गई थी। मनोज इस बात को लेकर अपनी पत्नी को बार-बार प्रताड़ित करता था।

रेखा देवी के साथ आपत्तिजनक तस्वीर बनी प्रदीप की हत्‍या का कारण

जब यह जानकारी रेखा देवी के प्रेमी को मिली तो उसने पहले से खींची गई एक आपत्तिजनक तस्वीर प्रेमिका के पति के मोबाइल पर भेज दी। अपनी पत्नी के आपत्तिजनक हालत में अश्‍लील तस्वीर देखते ही मनोज काफी उग्र हो गया और फिर प्रदीप की हत्या का षड्यंत्र रच डाला।

डीएसपी ने कहा कि घटना की रात प्रदीप अपनी प्रेमिका के पास नहीं जाना चाह रहा था, लेकिन उसे बार-बार दबाव देकर बुलवाया गया और पूर्वी कोसी तटबंध के किनारे मकई के खेत में ले जाकर उसकी हत्या कर दी गई।

चार लोग नामजद, मनोज और रेखा को भेजा गया जेल

डीएसपी ने कहा कि इस मामले में मनोज सुतिहार, रेखा देवी, चंदन कुमार और किशन देव सुतिहार को नामजद किया गया है। मनोज और उसकी पत्नी रेखा देवी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

डीएसपी ने बताया कि दोनों ने हत्या करने की बात कबूल की है और अनुसंधान से भी दोनों के द्वारा हत्या किए जाने का पुख्ता सबूत मिले हैं। भपटियाही थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि रेखा देवी और उसके पति ने वह जगह दिखाया जहां प्रदीप की हत्या की गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.