Move to Jagran APP

अगवा पिकअप वैन समेत दो अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा

थाना क्षेत्र में नशे का सामान खुलेआम स्टेशनरी आदि की दुकानों में बिक रहा है। बच्चे दुकानों से फ्लूड खरीदकर उससे नशा कर रहे हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि बचपन नशे की गिरफ्त में जकड़ता जा रहा है लेकिन कोई भी इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है। पुलिस और सामाजिक संस्थाओं का ध्यान भी इस दिशा में नहीं है। इस दिशा में कोई जागरूकता कार्यक्रम नहीं शुरू हो पाया है। जबकि बच्चों में फ्लूड के नशे की लत बढ़ती जा रही है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Sep 2019 07:03 PM (IST)Updated: Fri, 27 Sep 2019 07:03 PM (IST)
अगवा पिकअप वैन समेत दो 
अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा
अगवा पिकअप वैन समेत दो अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा

सुपौल। थाना पुलिस ने शुक्रवार की सुबह करीब 3:15 बजे एक अखबार लदी पिकअप वैन को बदमाश के द्वारा अगवा करने के बाद दो घंटे के अंदर पिकअप सहित दो अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस दौरान पिकअप का ड्राइवर भागलपुर जिला के जगतपुर वार्ड नंबर चार निवासी मनोज कुमार यादव ने पुलिस के समक्ष फर्द बयान में कहा कि अखबार की गाड़ी भागलपुर से सुपौल अखबार लेकर आती है। शुक्रवार की सुबह हम गाड़ी लेकर किशनपुर आ रहे थे कि सिसौनी गांव के समीप जैसे ही पहुंचे कि सुपौल की तरफ से आए दो मोटरसाइकिल में एक उजला रंग के अपाचे एवं एक पल्सर पर सवार चार अपराधियों ने जबरन गाड़ी को रोक दिया। मेरे साथ मारपीट करते हुए पिस्टल सटा दिया और गाड़ी से नीचे फेंक दिया। मेरे साथ में रखा मोबाइल एवं गले में सोना की चकती खींचते हुए मेरा पिकअप गाड़ी लेकर सरायगढ़ की तरफ भाग निकला। इसी बीच किशनपुर थाने की गाड़ी गश्ती के दौरान सिसौनी के तरफ आई तो मैंने पुलिस को आपबीती बताई। इस दौरान गश्ती में आए पुलिस पदाधिकारी ने इसकी सूचना अन्य अधिकारी को दी। जिसके बाद किशनपुर थाना पुलिस ने डीएसपी विद्यासागर के निर्देशन में गाड़ी का पीछा किया। इस दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार अपराधी गोली चलाते अन्य रास्ते से भाग गया। पुलिस ने चांदपीपर नहर के पास पिकअप को रोक लिया एवं पिकअप में सवार दो अपराधी में सुपौल नगरपरिषद निवासी अमित कुमार उर्फ बौआ कामत एवं दीपक कामत को पुलिस के द्वारा पकड़ लिया गया। पूछताछ में दोनों अपराधी ने बताया कि सफेद रंग के अपाचे पर सवार बिरजू कामत एवं छोटू कामत था जो भाग गया। इस दौरान थानाध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि पिकअप को अगवा करने में चार अपराधी शामिल हैं। जिसमें दो अपराधी गिरफ्तार हो चुका है और बचे दो अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.