Move to Jagran APP

शाहनवाज हुसैन ने कहा- वाजेपयी जी के अधूरे सपने पूरे करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने के लिए देशवासियों ने जनादेश दिया। सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के मंत्र के साथ केंद्र की मोदी सरकार काम कर रही है। यह कहना है बीजेपी के शाहनवाज का।

By Rajesh ThakurEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 09:23 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2019 09:26 PM (IST)
शाहनवाज हुसैन ने कहा- वाजेपयी जी के अधूरे सपने पूरे करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी
शाहनवाज हुसैन ने कहा- वाजेपयी जी के अधूरे सपने पूरे करेंगे पीएम नरेंद्र मोदी

सुपौल [जेएनएन]। 'नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए देशवासियों ने जनादेश दिया। सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के मूल मंत्र के साथ केंद्र की मोदी सरकार काम कर रही है। केंद्र सरकार का पहला बजट आने वाला है और यह बजट बिहार की उम्मीदों पर खरा उतरेगा।' यह बातें भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार को राजग के जिला संयोजक नागेंद्र नारायण ठाकुर के आवास पर संवाददाताओं से कहीं। 

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि केंद्र में सरकार बनने के बाद जम्मू-कश्मीर में छह माह राष्ट्रपति शासन बढ़ाने का बिल पास हुआ है। आने वाले दिनों में राज्य सभा में भी हमारा बहुमत हो जाएगा। भारत संविधान से चलेगा और संविधान में सबको बराबरी का अधिकार है। लालू, मायावती, मुलायम जात के नेता हैं और साथ-साथ मुसलमानों के भी नेता बन जाते हैं।

उन्‍होंने कहा कि हमने अपनी नीति में जाति-धर्म नहीं, बल्कि अमीरी-गरीबी को रखा है। एक करोड़ 90 लाख लोगों को मकान, नौ करोड़ लोगों को शौचालय, उज्ज्वला योजना के तहत घर-घर गैस कनेक्शन, मुद्रा ऋण योजना के तहत 17 करोड़ लोगों को लाभ देना, आयुष्मान स्वास्थ्य योजना के तहत लोगों को स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराना मोदी सरकार की उपलब्धि है। अटल जी के अधूरे सपने को मोदी जी न केवल पूरा करेंगे, बल्कि उसका उद्घाटन भी करेंगेे। 

शाहनवाज ने कहा कि 1478 करोड़ की लागत से वीरपुर-बिहपुर एनएच पर बिहार का सबसे लंबा पुल बनेगा। इससे सुपौल से भागलपुर की दूरी केवल डेढ़ घंटे में तय कर ली जाएगी। चमकी बुखार पर उन्होंने कहा कि इसको लेकर जागरूकता अभियान चलाया जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.