Move to Jagran APP

जंक्शन तो बन गया, यात्री सुविधाओं का है अभाव

सुपौल। सहरसा-फारबिसगंज रेलखंड में बने सरायगढ़ सहरसा-फारबिसगंज रेलखंड में बने सरायगढ़ रेलवे जंक्शन पर महज कुछ ही दिनों में रेल परिचालन शुरू होना है। इस जंक्शन का 13 व 14 अगस्त को सीआरएस किया गया था।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Sep 2020 09:17 PM (IST)Updated: Mon, 14 Sep 2020 09:17 PM (IST)
जंक्शन तो बन गया, यात्री सुविधाओं का है अभाव
जंक्शन तो बन गया, यात्री सुविधाओं का है अभाव

सुपौल। सहरसा-फारबिसगंज रेलखंड में बने सरायगढ़ रेलवे जंक्शन पर महज कुछ ही दिनों में रेल परिचालन शुरू होना है। इस जंक्शन का 13 व 14 अगस्त को सीआरएस किया गया था।

prime article banner

सीआरएस के दौरान पदाधिकारियों द्वारा यह बताया गया था कि जल्द ही जंक्शन तथा अन्य जगहों पर यात्रियों की सुविधा के लिए जो कमियां है उसे दूर कर दी जाएगी। सीआरएस कार्यक्रम इतने दिन बाद भी इस सरायगढ़ रेलवे जंक्शन पर यात्रियों की सुविधा के लिए शौचालय नहीं है। इतना ही नहीं प्लेटफार्म पर पहुंचने वाले यात्री को पानी की जरूरत पूरा करने के लिए चापाकल भी नहीं लगाया गया है। इसके अलावा यात्रियों के लिए शुद्ध पेयजल ठहरने की व्यवस्था आदि की भी अभी तक कमी दिखाई दे रही है। सरायगढ़ रेलवे जंक्शन पर सुपौल-निर्मली तथा राघोपुर की ओर से ट्रेन को आना जाना है। ऐसे में जंक्शन पर आने वाले समय में यात्रियों की काफी भीड़ होगी जिसके लिए फिलहाल प्लेटफार्म पर सुविधाएं नहीं दिख रही है। जानकारी अनुसार 18 सितंबर तक सहरसा से सरायगढ़-आसनपुर कुपहा तथा राघोपुर के तक रेल सेवा शुरू की संभावना प्रबल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.