धन संग्रह अभियान का समापन

बलुआ बाजार, (सुपौल): अयोध्या में बन रहे भगवान श्रीराम के मंदिर निर्माण हेतु चलाए जा रहे धन संग्रह अभियान का समापन रविवार को हो गया। छातापुर प्रखंड क्षेत्र के विभिन्न पंचायतों में धन संग्रह समिति ने धन संग्रह कर श्रीराम मंदिर निर्माण के बैंक खाते में जमा करा दिया। धन संग्रह अभियान में सहयोग करने वाले बसंत कुमार मुखिया, जयंत मिश्रा, आशीष कांत झा, किशोर झा इत्यादि ने बताया कि पिछले 44 दिनों तक लगातार चलाए गए समर्पण अभियान का समापन हो गया। जिसमें क्षेत्र के सभी पंचायत के सभी लोग सभी वर्गों के लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। कहा कि सभी पंचायत से लगभग तीस हजार से अधिक की रकम जमा करके सौंपी सौंपी गई है। मौके पर मुकेश यादव, दशरथ कुमार, वीरेंद्र मेहता, कमलेश मिश्रा, रंजीत मिश्र, डोमी राय, दिनेश गुप्ता आदि सक्रिय रहे।

----------------------------------------

सड़क दुर्घटना में अधेड़ जख्मी

जदिया, (सुपौल): उच्च विद्यालय जदिया के समीप रविवार को हुए एक सड़क हादसे में एक अधेड़ व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल व्यक्ति की पहचान छातापुर थाना क्षेत्र के कटही वार्ड नंबर 13 निवासी महेंद्र राम के रूप में की गई है। ग्रामीणों का कहना है कि महेंद्र राम साइकिल से जदिया बाजार की तरफ जा रहे थे इसी दौरान एक अज्ञात मोटरसाइकिल की चपेट में आने के कारण यह घटना हुई। हालांकि घटना की सूचना मिलते जदिया पुलिस के द्वारा घायल महेंद्र राम को इलाज के लिए त्रिवेणीगंज ले जाया गया। बाद में पुलिस के द्वारा उनके परिजनों को सूचना किये जाने के बाद परिजन भी त्रिवेणीगंज पहुंचे जहां महेंद्र राम का इलाज करवाया जा रहा है।

----------------------------------------

आज कार्यकर्ता मनाएंगे सीएम का जन्मदिन सरायगढ़, (सुपौल): बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जन्मदिन के अवसर पर सोमवार को भपटियाही स्थित प्रखंड जदयू कार्यालय में कार्यक्रम रखा गया है। प्रखंड अध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह ने बताया कि कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री के जन्मदिन को लेकर कार्यकर्ताओं द्वारा केक काटे जाएंगे तथा उनके द्वारा किए गए कार्यों पर विस्तृत चर्चा होगी। अध्यक्ष ने कहा कि जन्मदिन समारोह में पूरे प्रखंड क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ता शरीक होंगे। उन्होंने जदयू के सभी नेता तथा कार्यकर्ता से पार्टी कार्यालय में पहुंचकर मुख्यमंत्री के जन्मदिन समारोह को सफल बनाने का अनुरोध किया है।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप