Move to Jagran APP

पति के साथ घर जा रही युवती से सामूहिक दुष्कर्म, फिर किया ये हाल

बिहार के सुपौल में पति के साथ घर लौट रही एक युवती को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। उसके पति को भी मारपीट कर एक गड्ढ़े में फेंक दिया गया। पूरी घटना जानिए इस खबर में।

By Amit AlokEdited By: Published: Thu, 30 Aug 2018 09:35 PM (IST)Updated: Fri, 31 Aug 2018 11:49 PM (IST)
पति के साथ घर जा रही युवती से सामूहिक दुष्कर्म, फिर किया ये हाल
पति के साथ घर जा रही युवती से सामूहिक दुष्कर्म, फिर किया ये हाल

सुपौल [जेएनएन]। पति के साथ मेला से लौट रही एक युवती को बाइक सवार पांच युवकों ने अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया तथा इसके बाद उसे एक नहर में फेंक दिया। इसके पहले उसके पति को भी मारपीट कर एक गड्ढ़े में फेंक दिया। घटना सुपौल के छातापुर स्थित धर्मपुर सुखाय चौक पर हुई।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार युवती अपने भाई को राखी बांधने पति के साथ रक्षाबंधन के दिन मायके गई थी। 28 अगस्त की रात्रि झूलनोत्सव पर सुखाय चौक के निकट नाच का आयोजन किया गया था। पीडि़ता भी अपने पति के साथ नाच देखने गई। देर रात लौटने के दौरान उधमपुर स्थित रानी वितरणी नहर पर बने पुल के समीप दो बाइक पर सवार पांच अपराधियों ने उन्हें घेर लिया।

अपराधियों ने युवती के पति के साथ मारपीट कर उसे गड्ढे में फेंक दिया। इसके बाद युवती के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसे बाइक से तीन किलोमीटर दूर तिलाठी पलार ले गए। वहां पांचों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी युवती को बाइक पर लादकर आगे ले गए और रानीपट्टी वितरणी नहर के समीप फेंक दिया। सुबह किसी स्थानीय बुजुर्ग ने उसके कराहने की आवाज पर परिजनों को घटना की सूचना दी। घायल युवती की स्थिति नाजुक बनी हुई है। वह सदमे में है।

खास बात यह है कि शुरू में पुलिस ने मामले को हल्के में लिया। बाद में त्रिवेणीगंज एएसपी के निर्देश के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू की गई। पीडि़ता के फर्द बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.