Move to Jagran APP

Supaul: सुपौल में स्कॉर्पियो और बाइक में आमने-सामने की टक्कर से बाप-बेटे की मौत, मां की हालत गंभीर

थरविटिया की ओर से तेज रफ्तार में सुपौल की तरफ जा रही स्कार्पियो नंबर (बीआरआर 50 पी 0642) से आमने-सामने टक्कर हो गई। इस घटना में बाइक पर सवार चालक विशाल कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

By Rajesh Kumar SinghEdited By: Yogesh SahuPublished: Sat, 25 Mar 2023 04:52 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2023 04:52 PM (IST)
Supaul: सुपौल में स्कॉर्पियो और बाइक में आमने-सामने की टक्कर से बाप-बेटे की मौत, मां की हालत गंभीर
दुर्घटना में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत, मां घायल

संवाद सूत्र, किशनपुर (सुपौल)। थाना क्षेत्र अंतर्गत कोसी पूर्वी तटबंध पर खखई दुर्गा मंदिर के समीप शुक्रवार की संध्या स्कार्पियो और बाइक की आमने-सामने की टक्कर में बाइक पर सवार पिता-पुत्र की मौत हो गई, जबकि मां गंभीर रूप से घायल है।

prime article banner

जानकारी के अनुसार, मौजहा पंचायत के वार्ड नंबर 4 निवासी अशोक मुखिया 15 वर्षों से किशनपुर दक्षिण पंचायत के फुलकाहा गांव स्थित कोसी पूर्वी तटबंध के किनारे घर बनाकर रह रहे हैं।

वे शुक्रवार को अपने पुत्र विशाल कुमार और पत्नी लीला देवी के साथ बाइक पर सवार होकर कदमपुरा से सीएसपी से पैसा निकालकर अपने घर लौट रहे थे।

इस दौरान थरविटिया की ओर से तेज रफ्तार में सुपौल की तरफ जा रही स्कार्पियो नंबर (बीआरआर 50 पी 0642) से आमने-सामने टक्कर हो गई।

इस घटना में बाइक पर सवार चालक विशाल कुमार की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। पीछे बैठे उनके पिता अशोक मुखिया की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में हो गई।

वहीं, लीला देवी भी गंभीर रूप से घायल हैं। उनका उपचार सदर अस्पताल में चल रहा है। ग्रामीणों के अनुसार अशोक दो दिन पूर्व ही हरियाणा से मजदूरी कर और शुक्रवार को गांव के ही किसी किसान के खेत से गेहूं काटकर घर लौटे थे।

उन्होंने अपनी पत्नी के बैंक खाते में कुछ दिन पूर्व हरियाणा से 11 हजार रुपये भेजे थे, उन्हें ही निकालकर घर लौट रहे थे और दुर्घटना हो गई। स्वजन ने शव मिलने के बाद पिता-पुत्र की अर्थी को एक साथ उठाया।

इस बाबत थानाध्यक्ष महबूब आलम ने कहा कि दुर्घटना में शामिल स्कार्पियो को बरामद कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम करवाकर स्वजन को सुपुर्द कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.