Move to Jagran APP

युवक ने लगाया देशविरोधी नारा, उबल पड़े लोग

सुपौल। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में व्यापारी और अन्य संगठनों के

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 11:27 PM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 11:27 PM (IST)
युवक ने लगाया देशविरोधी नारा, उबल पड़े लोग
युवक ने लगाया देशविरोधी नारा, उबल पड़े लोग

सुपौल। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के विरोध में व्यापारी और अन्य संगठनों के युवा शनिवार को आतंकवाद के विरोध में बाजार बंद कर आक्रोश मार्च निकाल रहे थे कि

prime article banner

उसी दौरान पंचमुखी चौक के समीप फुटपाथ पर दुकान लगाए एक युवक ने देश विरोधी नारे लगाए। बस क्या था लोगों के बीच आक्रोश का माहौल व्याप्त हो गया। घटना को लेकर घंटो बाजार क्षेत्र में अफरा-तफरी मची रही। उसके तम्बाकू रखे चौकी को तोड़-फोड़ कर आग के हवाले कर दिया। साथ ही आरोपी युवक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नारेबाजी की जाने लगी। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार, सअनि सुरेंद्र ¨सह एवं पुलिस बल के द्वारा आक्रोशितों को समझाने-बुझाने के बाद आरोपी युवक के विरुद्ध कार्रवाई का भरोसा दिलाया गया। सामाजिक कार्यकर्ता एवं आम लोगों ने इस घटना पर अपना दुख जताया है। सभी पार्टियों ने एक स्वर में इसकी ¨नदा करने के साथ ही शहीदों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। आरोपी युवक की गिरफ्तारी हेतु सघन छापेमारी की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.