Move to Jagran APP

बिहार: यात्रियों से भरी बस पलटी, एक की मौत, 12 से ज्यादा घायल

सुपौल में यात्रियों से भरी बस पलट गई जिससे उसमें सवार एक बच्ची की मौत हो गई वहीं एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं।

By Kajal KumariEdited By: Published: Fri, 14 Sep 2018 11:16 AM (IST)Updated: Fri, 14 Sep 2018 08:14 PM (IST)
बिहार: यात्रियों से भरी बस पलटी, एक की मौत, 12 से ज्यादा घायल
बिहार: यात्रियों से भरी बस पलटी, एक की मौत, 12 से ज्यादा घायल

सुपौल [जेएनएन]। रात में बस ड्राइवर को आ गई नींद तो उसने आंख झपकते ही ब्रेक मार दिया जिससे एक बस हवा में चार बार पलटी मारती हुई 20 फीट नीचे जा गिरी। इस घटना में 16 वर्षीय लड़की की मौत हो गई और हादसे में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं। बस पर 59 यात्री सवार थे। 

loksabha election banner

घटना एनएच 57 की है जहां किशनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत टोल प्लाजा से पश्चिम एसएसपी कैंप के सामने गुरुवार की आधी रात करीब 2:00 बजे पटना से ठाकुरगंज जा रही बस 20 फीट गहरी खाई में जा गिरी। बस के कुछ यात्रियों के अनुसार चालक को आंख लग गई थी और जैसे ही उसने देखा कि बस हाईवे से नीचे उतर रहा है कि उसने ब्रेक मारा और इसमें बस चार बार पलटते हुए खाई में जा गिरी।

इस घटना में एक करीब 16 वर्षीय लड़की की मौत हो गई है जिसकी पहचान नहीं हो पा रही है। इस बस दुर्घटना में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हैं जिसमें से कुछ अभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सरायगढ़ भपटियाही में भर्ती है। रात की घटना होने के कारण घायलों का सही पता नहीं चल पा रहा है।किशनपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सुपौल भेज दिया है।

दूसरी घटना पिपरा खुर्द गांव के समीप नेशनल हाईवे पर ही घटी है जिसमें पटना से फारबिसगंज की तरफ जा रही बस ने सड़क किनारे खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी। इसमें ट्रक का खलासी और उसका पिता जो ट्रक में सवार थे, दोनों ही जख्मी हो गए हैं। लोगों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.