Move to Jagran APP

पेड़ की टहनी में लटका मिला युवक का शव, परिजनों में मचा कोहराम

चुनाव की तारीख ज्यों-ज्यों निकट आती जा रही है सारा सिस्टम चुनावी मोड में आता जा रहा है। हर बैठक चौपाल में देश की अंदरुनी नीति विदेश नीति अतीत की स्थिति वर्तमान हालात सब पर तर्कसंगत चर्चा। प्रधानमंत्री से लेकर अपने क्षेत्र के प्रतिनिधि तक की पूरी समीक्षा से भी बाज नहीं आ रही जनता। पुलवामा की घटना से बात शुरु होती है और अभिनंदन पर खत्म। अंतरिक्ष में भारत की बढ़ती ताकत का पूरा पोस्टमार्टम। मोदी का ओजराहुल के बोलदीदी के तेबरतेजस्वी के तेज यानी सब पर बहस

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Apr 2019 01:05 AM (IST)Updated: Mon, 08 Apr 2019 01:05 AM (IST)
पेड़ की टहनी में लटका मिला युवक का शव, परिजनों में मचा कोहराम
पेड़ की टहनी में लटका मिला युवक का शव, परिजनों में मचा कोहराम

संवाद सूत्र, छातापुर(सुपौल): प्रखंड के ललितग्राम ओपी थानाक्षेत्र अंतर्गत मधुबनी पंचायत में रविवार की अलसुबह पेड़ से लटके 35 वर्षीय युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मधुबनी पंचायत के वार्ड संख्या आठ स्थित ब्राह्मण टोला में प्रात: में ग्रामीण ने पेड़ के टहनी से गले में गमछा से लटके एक व्यक्ति को देखकर आस पड़ोस सहित ओपी को इस संदर्भ में सूचना दी। इस बीच खबर मिलने पर आसपास के लोगों सहित ग्रामीणों की भीड़ इकठ्ठी हो गई। सूचना पर ललितग्राम ओपी अध्यक्ष व बलुआ थानाध्यक्ष दल बल के साथ पहुंचकर शव की पहचान करते हुए पोस्टमार्टम के लिये सुपौल भेज दिया। मृतक युवक की पहचान पंचायत के वार्ड आठ निवासी रमेश चन्द्र झा सेवानिवृत्त डाकिया के पुत्र ज्योतिष कुमार झा के रूप में हुई है। जानकारी अनुसार रमेश चंद्र झा के दो पुत्र में बड़े पुत्र ज्योतिष कुमार झा उर्फ बबुआ क्वार्टर चौक स्थित एक होटल में मजदूरी कर अपने परिवार का भरण-पोषण किया करता था। जबकि दूसरा पुत्र मोतिष झा बाहर मजदूरी का काम करता है। मृतक के तीन संतान है जिसमें दस वर्षीय पुत्री रिया कुमारी, पांच वर्षीय आयुष कुमार व तीन वर्षीय रिशु कुमार है। घटना को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही है। इधर कुछ लोगों का मानना है कि किसी षडयंत्र का शिकार हुआ है जबकि कुछ लोगों का का कहना है कि पारिवारिक कलह की वजह से खुदकुशी की है। जबकि कुछ लोगों का मानना है कि घर में जमीनी विवाद को लेकर माता-पिता से पारिवारिक विवाद चल रहा था जिसमें पंचयात स्तर से भी निबटारा करने की कोशिश की गई लेकिन मामला हल नहीं हो पाया। जिसके बाद घर में बराबर किसी न किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था। खैर मामला जो भी हो यह तो पुलिससिया तहकीकात के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। इधर पति की मृत्यु के बाद पत्नी सरिता देवी का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना के संदर्भ में बताने से वह असमर्थ दिखी। जबकि पिता ने बताया कि दिनभर काम करके शाम में खाना खाने के बाद सोने चला गया। लेकिन सुबह में लोगों के द्वारा घटना के बारे में पता चला है। इस संदर्भ में ओपी अध्यक्ष शुभ नारायण तिवारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है गर्दन में थोड़ा खरोंच का निशान है। फिलहाल पुलिस के द्वारा अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.