Move to Jagran APP

जनता पर है पूरा भरोसा, विकास और विश्वास का देगी साथ : रंजीत रंजन

श्री रामनवमी आदर्शों के आधार मर्यादा पुरुषोत्तम श्रीराम के इस धरती पर अवतीर्ण होने का पुण्य दिवस है। शास्त्र एवं संहिता ग्रंथ व रामचरित मानस के ग्रंथानुसार चैत्र शुक्ल पक्ष नवमी को मध्यान बेला में पुनर्वसु नक्षत्र के योग में जब चंद्रिका चंद्रमा और बृहस्पति एकत्र थे व पंचीग्रह अपनी उच्चावस्था में थे तथा सूर्य मेष राशि में एवं लग्न कर्क राशि में थी तब परमब्रह्म सच्चिदानंद परमपिता परमेश्वर भगवान श्रीराम का जन्म हुआ था।

By JagranEdited By: Published: Sat, 13 Apr 2019 12:32 AM (IST)Updated: Sat, 13 Apr 2019 12:32 AM (IST)
जनता पर है पूरा भरोसा, विकास और विश्वास का देगी साथ : रंजीत रंजन
जनता पर है पूरा भरोसा, विकास और विश्वास का देगी साथ : रंजीत रंजन

फोटो फाइल नंबर-12एसयूपी-14

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, सुपौल: महागठबंधन से कांग्रेस प्रत्याशी निवर्तमान सांसद रंजीत रंजन ने शुक्रवार को त्रिवेणीगंज अनुमंडल के मानगंज, नंदना, कोरियापट्टी, जदिया, परसागढ़ी सहित दर्जन भर गांव में जनसभा एवं जनसंपर्क चला कर अपने समर्थन में लोगों को गोलबंद किया। साथ ही जुमलेबाजों से सावधान रहने की अपील की। निवर्तमान सांसद ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 की लड़ाई देश और संविधान बचाने की है। जो लोग आज सत्ता में हैं उन्होंने पांच साल जुमलेबाजी में लगा दी। न युवाओं को रोजगार दिया, न किसानों का कर्ज माफ किया और न ही महिलाओं को सुरक्षा दी। महंगाई की मार से देश की जनता त्रस्त है। छात्रों की छात्रवृति खत्म कर दी गई। सरकार हर मोर्चे पर विफल रही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा अपने वादों को पूरा करने का काम किया है। हाल ही में छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस की सरकार ने अपने वादे पूरे कर बता दिया है कि कांग्रेस जुमलेबाजी नहीं करती। बोली कि आज कांग्रेस, राजद, रालोसपा और हम पार्टी का महागठबंधन पूरी मजबूती के साथ बिहार में चुनाव लड़ रहा है। पहले चरण के चुनाव में बिहार की चार लोकसभा सीटों पर जनता ने बता दिया है कि अब वादे और जुमले नहीं चलेंगे। उसे पूरा भी करना होगा। बोली कि मुझे गर्व है कि मैंने पांच सालों में देश में सुपौल का मजबूत नेतृत्व किया है। जो सुपौल की जनता के प्यार, स्नेह और विश्वास की वजह से संभव हो पाया। 2014 की लहर में भी जनता ने हमें चुन कर संसद भेजा। जिसके बाद मैंने जनता की हर उम्मीद को पूरा करने का प्रयास किया। निवर्तमान सांसद ने कहा कि हमने जाति, धर्म और मजहब से उपर उठ कर सुपौल लोकसभा की जनता के लिए काम किया है और उनके सुख-दुख में भागीदारी निभाई है। मुझे जनता पर पूरा भरोसा है कि इस चुनाव में जनता जुमलेबाजों को नकारेगी और विकास और विश्वास के लिए हमें फिर से संसद भेज कर सुपौल का नेतृत्व करने का मौका देगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.